trendingNow11697277
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी को हार्दिक ने किया बुरी तरह नजरअंदाज! टीम को बना चुका है चैंपियन

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 62 मैच में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदरबाद की टक्कर हुई. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने टॉस जीता और गुजरात को पहले बल्लेबाजी करना का न्योता दिया.

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी को हार्दिक ने किया बुरी तरह नजरअंदाज! टीम को बना चुका है चैंपियन
Stop
Zee News Desk|Updated: May 15, 2023, 08:10 PM IST

GT vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस की भिड़ंत हुई. टॉस के साथ ही एक भारतीय खिलाड़ी का सीजन में फिर दिल टूट गया. इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या ने अब तक मात्र 1 मैच खिलाया है. बता दें कि यह खिलाड़ी चैंपियन टीम का हिस्सा रह चुका है, लेकिन आईपीएल 2023 के इस मैच को मिलाकर अब तक एक भी मैच में हार्दिक ने उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया.

इस खिलाड़ी को किया गया नजरअंदाज!

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के स्क्वॉड का हिस्सा स्पिन गेंदबाज जयंत यादव को बिल्कुल मौके नहीं मिले हैं. टीम ने अब तक 13 मैच खेल चुकी है, लेकिन इस खिलाड़ी को मात्र 1 मैच ही खेलने का मौका मिला है. जयंत को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हुए एक मैच में खेलने का मौका मिला था. हालांकि, वह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में गेंदबाजी करने आए थे और उन्हें इस मैच में कोई विकेट नहीं मिला था.

चैंपियन टीम का रह चुके हैं हिस्सा

बात करें जयंत यादव की तो वह 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और उस सीजन में टीम चैंपियन भी बनी थी. दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए आईपीएल 2020 के फाइनल मैच में जयंत ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट झटका था. हालांकि, इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए वह सिर्फ 2 ही मैच खेले थे. वह आईपीएल में अब तक 20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 8 विकेट हैं.

टीम इंडिया के लिए ऐसा रहा है प्रदर्शन

जयंत यादव भारतीय टीम के लिए भी टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि, उन्हें ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला. जयंत ने टीम के लिए 6 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 16 विकेट हैं. बल्लेबाजी करते हुए उनके नाम इस फॉर्मेट में 1 शतक और 1 अर्धशतक भी है. वहीं, वनडे में उन्हें 2 मैच खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 1 विकेट लिया है. 

जरूर पढ़ें 

शार्दुल ठाकुर नहीं, ये खिलाड़ी था WTC फाइनल के लिए बेस्ट, सेलेक्टर्स से हो गई बड़ी भूल!
मैं बोलिंग करता तो... राजस्थान के खिलाड़ियों को कांटें की तरह चुभ जाएगा कोहली का ये बयान!
Read More
{}{}