trendingNow11674669
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दी भयंकर सजा! चेन्नई के खिलाफ मैच में किया ऐलान

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच टक्कर है. इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

IPL 2023: शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दी भयंकर सजा! चेन्नई के खिलाफ मैच में किया ऐलान
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 30, 2023, 04:01 PM IST

CSK vs PBKS, Playing-11: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रविवार(30 अप्रैल) को डबल हेडर मुकाबले खेले जाने हैं. इसका पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पंजाब किंग्स को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया. इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान ने एक खिलाड़ी को पिछले मैच में लखनऊ से हार मिलने के बाद टीम से बाहर कर दिया.

इस खिलाड़ी को मिली भयंकर सजा

पंजाब किंग्स की टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है. पंजाब के कप्तान ने लखनऊ के खिलाफ अच्छे खासे रन लुटाने वाले गुरनूर बरार को प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. गुरनूर ने इस मैच में 3 ओवर डालते हुए 42 रन लुटा दिए थे और कोई विकेट भी नहीं लिया था. इनकी जगह टीम में हरप्रीत बरार को खेलने का मौका मिला है. बाकी टीम लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच वाली ही है.

दोनों टीमों का अबतक का सफर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अभी तक खेले 8 मैचों में 5 जीत हासिल कर ली हैं, जबकि पंजाब किंग्स ने खेले 8 मैचों में 4 जीत दर्ज की हैं. टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका में धोनी की टीम 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है, जबकि पंजाब किंग्स 8 अंकों के साथ छठे पायदान पर है.    

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): अथर्व तायड़े, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा.

जरूरी खबरें 

खत्म हुआ भारत के इन दो प्लेयर्स का क्रिकेट करियर, आईपीएल के तुरंत बाद लेंगे संन्यास!
बीच सीजन टीम छोड़ेंगे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा? कोच के बयान से मचा कोहराम!
दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!
टीम इंडिया को मिल गया धोनी जैसा फिनिशर, 2011 की तरह छक्का लगाकर जिताएगा वर्ल्ड कप!
एकदम पक्का है, वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेगा KKR का ये स्टार बल्लेबाज; डेब्यू मैच में जड़ चुका है सेंचुरी

 

 

Read More
{}{}