trendingNow11694642
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल मैच में खिलाड़ियों के साथ की गई गंदी हरकत, सरेआम हुई बदसलूकी!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 58वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने रहीं. इस मैच में खिलाड़ियों के साथ बेहद ही शर्मनाक हरकत की गई, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

IPL 2023: आईपीएल मैच में खिलाड़ियों के साथ की गई गंदी हरकत, सरेआम हुई बदसलूकी!
Stop
Zee News Desk|Updated: May 13, 2023, 06:29 PM IST

LSG vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए 58वें मैच में तब नया बवाल खड़ा हो गया, जब खिलाड़ियों के साथ फैंस ने बदतमीजी कर दी. टॉस जीता हैदराबाद के कप्तान एडेन मारक्रम ने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की बल्लेबाजी की दौरान ही फैंस ने डगआउट में बैठे खिलाड़ियों के साथ अभद्र व्यवहार किया.

सरेआम हुई बदसलूकी!

दरअसल, हुआ ये कि सनराइजर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी पारी के 19वें ओवर में तेज गेंदबाज आवेश खान ने फुल टॉस गेंद डाली, जिसे लेग अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया. इसके बाद लखनऊ टीम ने थर्ड अंपायर का सहारा लिया. इस फैसले को थर्ड अंपायर ने बदलकर लीगल बॉल दे दिया, जिसके बाद उस समय क्रीज पर मौजूदा सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन नाखुश नजर आए और अंपायर से जाकर बात भी की, लेकिन फैसला नहीं बदला. इसके बाद स्टैंड्स में मौजूदा हैदराबाद के फैंस लखनऊ सुपर जाएंट्स के डगआउट में बैठे खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ पर कुछ चीजें फेंकते और कोहली कोहली भी चिलाते दिखे. शिकायत के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोका भी गया.

अंपायर ने दिया गलत फैसला!

थर्ड अंपायर द्वारा इस नो बॉल को लीगल डिलीवरी दिए जाने पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. रिव्यू में भी साफ देखने को मिला की गेंद हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद की कमर से काफी ऊपर थी, लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे लीगल बॉल करार दे दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. फैंस तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

हैदराबाद ने बनाए 182 रन 

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 183 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन हेनरिक क्लासेन ने बनाए. इनके अलावा ओपनर अनमोलप्रीत सिंह ने भी 36 रनों की पारी खेली. राहुल त्रिपाठी 20 और कप्तान एडेन मारक्रम 28 रन बनाकर पवैलियन लौटे, जबकि अब्दुल समद ने नाबाद 37 रन की पारी खेली. इनकी बदौलत ही टीम 6 विकेट खोकर 182 रनों तक पहुंच सकी. लखनऊ के लिए कप्तान क्रुणाल पांड्या ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए, जबकि युद्धवीर सिंह, यश ठाकुर, आवेश खान और अमित मिश्रा को 1-1 विकेट मिला.

जरूर पढ़ें

टीम इंडिया को मिली गांगुली-सचिन जैसी घातक ओपनिंग जोड़ी, वर्ल्ड क्रिकेट में मचा देगी कोहराम!
BCCI ने लिया बड़ा फैसला, एशिया कप से पहले टीम इंडिया को मिलेगा नया कोच
Read More
{}{}