trendingNow11661037
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

World Cup: टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह खा जाएगा ये खतरनाक ऑलराउंडर, वर्ल्ड कप में उतरा तो जिता देगा ट्रॉफी!

Team India: भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसके लिए तमाम खिलाड़ी दावा ठोक रहे हैं. इसी बीच एक खिलाड़ी ने आईपीएल-2023 के मैच में ऐसा प्रदर्शन किया जिसे देखकर लोगों को रवींद्र जडेजा की याद आ गई.

World Cup: टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह खा जाएगा ये खतरनाक ऑलराउंडर, वर्ल्ड कप में उतरा तो जिता देगा ट्रॉफी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 20, 2023, 06:17 PM IST

Indian cricket team for World Cup: भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का हिस्सा हैं. इसी साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) भी खेला जाना है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया उस आईसीसी टूर्नामेंट में उतरेगी, जिसके लिए तमाम खिलाड़ी दावा ठोक रहे हैं. इसी बीच एक खिलाड़ी ने आईपीएल-2023 के मैच में ऐसा प्रदर्शन किया जिसे देखकर लोगों को दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की याद आ गई.

कोहली और डुप्लेसी की शतकीय साझेदारी

आरसीबी के लिए धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने फाफ डुप्लेसी के साथ पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल-2023 के मैच में गुरुवार को मोहाली में शतकीय साझेदारी की. आईएस बिंद्रा स्टेडियम में दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 137 रन जोड़े. इस साझेदारी को जिसने तोड़ा, वही गेंदबाज अब तारीफ पा रहा है. सोशल मीडिया पर तो उनके लिए अलग-अलग तरह की बातें की जा रही हैं. इस मैच में आरसीबी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 174 रन बनाए. विराट ने 47 गेंदों पर 59 जबकि डुप्लेसी ने 56 गेंदों पर 5 चौके और इतने ही छक्के लगाते हुए 84 रन बनाए.

27 साल के खिलाड़ी का धमाल

पंजाब किंग्स से खेल रहे 27 साल के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल-2023 के मैच में कमाल दिखाया. उन्होंने लगातार गेंदों पर धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को पवेलियन भेज दिया. उनकी गेंदों को समझने में जब ऐसे धुरंधर बल्लेबाज गलती कर गए, तो क्रिकेट प्रेमी उनकी प्रतिभा का अंदाजा लगा सकते हैं. विराट को जीतेश शर्मा ने कैच आउट किया जबकि मैक्सवेल को अथर्व ने लपका.  

सोशल मीडिया पर मिली तारीफ

अब सोशल मीडिया पर हरप्रीत बरार की काफी तारीफ हो रही है. लोग उन्हें वर्ल्ड कप के लिए भी संभावित मान रहे हैं. हरप्रीत ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में 3 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. उनके करियर की बात करें तो वह अभी तक लिस्ट ए में 16 मैचों में 17 विकेट और 52 टी20 मैचों में 45 विकेट ले चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने खेल के छोटे फॉर्मेट में 203 रन भी बनाए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}