trendingNow11656702
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: मैच से तुरंत पहले CSK के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कह डाली ऐसी बात, मच गया तहलका!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 24वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत होगी. इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले एक दिग्गज खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट को लेकर बड़ी बात के डाली है. 

IPL 2023: मैच से तुरंत पहले CSK के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कह डाली ऐसी बात, मच गया तहलका!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 17, 2023, 05:01 PM IST

Ravindra Jadeja Statement: आईपीएल 2023 में सोमवार(17 अप्रैल) को दो ऐसी टीमों की भिड़ंत होने वाली है जिनके मैच में रोमांच की कोई कमी नहीं रहती है. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में आरसीबी और सीएसके की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के एक दिग्गज ऑलराउंडर ने टीम को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

इस दिग्गज ने कही ये बड़ी बात 

सीनियर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का मानना है कि सभी को समान सम्मान और मुश्किल समय के दौरान खिलाड़ियों के प्रति सहानुभूति चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रबंधन का मजबूत पक्ष है, जिसके कारण टीम ने चार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए जडेजा ने कहा कि सीएसके प्रबंधन और मालिक (एन श्रीनिवासन) कभी किसी भी खिलाड़ी पर कोई दबाव नहीं डालते. सीएसके के साथ 11 साल बाद भी उनका वही रवैया है जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हो तब भी वे आपको बुरा महसूस नहीं होने देते.

टीम को लेकर कही ये बात 

जडेजा ने कहा कि टीम में कोई छोटा या बड़ा नहीं है. उन्होंने कहा कि सीनियर और जूनियर जैसी कोई चीज नहीं है. यहां तक कि अंडर-19 के किसी भी युवा खिलाड़ी को अन्य सीनियर खिलाड़ियों की तरह ही सम्मान मिलता है. कोई दबाव नहीं है. किसी भी खिलाड़ी के बीच कोई पक्षपात नहीं है. चाहे वे खेल रहे हों या नहीं.

फैंस को लेकर दिया बयान 

जडेजा के लिए सीएसके के प्रशंसक काफी खास हैं. जिन्हें ‘व्हिसल पोडू’ ब्रिगेड के नाम से जाना जाता है. उन्होंने बताया कि किस तरह सीएसके ने प्रशंसकों के साथ गहरा संबंध बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. विशेषकर जब उन्हें टूर्नामेंट के 2018 सत्र के घरेलू मुकाबले पुणे में खेलने पड़े थे. इस ऑलराउंडर ने कहा कि सीएसके फ्रेंचाइजी ने दो से तीन हजार प्रशंसकों के लिए पुणे में रहने और उन सभी सात मैचों को देखने के लिए पूरी व्यवस्था की थी. उनके रहने और खाने की व्यवस्था, सब कुछ सीएसके ने किया था. साथ ही उन्हें सीएसके की जर्सी भी दी गई थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}