trendingNow12375512
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Alice Finot: ओलंपिक ब्रॉन्ज हारीं, लेकिन जीता 'सोने का दिल', इस एथलीट ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज

पेरिस ओलंपिक में अब तक कई मेल एथलीट में अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया है, हालांकि एक ऐसा मामला भी है जब किसी महिला खिलाड़ी ने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए पूछा हो.

Alice Finot: ओलंपिक ब्रॉन्ज हारीं, लेकिन जीता 'सोने का दिल', इस एथलीट ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज
Stop
Shariqul Hoda|Updated: Aug 09, 2024, 09:23 AM IST

Alice Finot proposes her boyfriend Bruno Martinez: फ्रांस की राजधानी पेरिस को यूं ही नहीं 'सिटी ऑफ लव' कहा जाता है, यहां लोग प्यार का इजहार करने के लिए सबसे पसंदीदा शहर मानते हैं. इस बार का ओलंपिक लव स्टोरी से भरा हुआ नजर आया. वैसे तो गेम्स की शुरुआत से ही खिलाड़ी अपने चाहने वालों को शादी के लिए प्रपोज करते आ रहे हैं, लेकिन ये मामला जरा हट के है, क्योंकि इस बार किसी फीमेल एथलीट ने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया है.

बॉन्ज से चूकीं एलिस 

हम बात कर रहे हैं फ्रेंच वूमेन एथलीट एलिस फिनोट (Alice Finot) की जिन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 के 3000 मीट स्टीपलचेज इवेंट में हिस्सा लिया, जहां फाइनल में उन्होंने चौथा स्थान हासिल किया. भले ही एलिस ब्रॉन्ज मेडल नहीं जीत पाई हों, लेकिन वो इस इवेंट में यूरोपियन रिकॉरड को तोड़ दिया. एसिल ने ये रेस 8:58.67 मिनट में पूरी की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STADION (@stadion_actu)

सबसे सामने किया प्रपोज

इवेंट खत्म होने के ठीक बाद एलिस फिनोट स्टैंड्स में मौजूद अपने बॉयफ्रेंड ब्रूनो मार्टिनेज (Bruno Martinez) के पास गईं और घुटनों के बल बैठकर उनसे अपनी जिंदगी का सबसे जरूरी सवाल पूछा कि क्या वो उनसे शादी करेंगे. ये देखकर ब्रूनो थोड़ा शर्मा गए, और उन्होंने 'हां' में जवाब दिया. फिर कपल एक दूसरे के गले लग गए.  एलिस ने 'लव इज इन पेरिस' (Love is in Paris) का पिन ब्रूनो के शर्ट पर लगाया और फिर उन्हें किस (Kiss) किया.

 

'9 है लकी नंबर'
एलिस फिनोट बोलीं, "मैंने खुद से कहा कि अगर मैं 9 मिनट के अंदर रेस पूरी करने में कामयाब रहूंगी, जो मैं जानती हूं कि मेरा लकी नंबर है और हम लोगों ने 9 साल साथ गुजारे हैं, तो मैं उसे प्रपोज करूंगी." बता दें कि ब्रूनो मार्टिनेज स्पेन के ट्राइएथलीट हैं. 

 

वायरल हो रहा है वीडियो

एलिस फिनोट (Alice Finot) और ब्रूनो मार्टिनेज (Bruno Martinez)  का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इनकी अदा को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी उन्हें काफी ज्यादा चीयर किया था, जो इस ओलंपिक के लिए एक यादगार पल बन गया.

Read More
{}{}