trendingNow11390469
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 11 October 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रहीं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे को लेकर भी दिग्गजों के बयान चर्चा में छाए रहे. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 को देखने के लिए उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. इसी कड़ी में ईशा नेगी भी एक वीडियो शेयर किया है. 

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 11 October 2022
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 11, 2022, 05:21 PM IST

1. ईशान की धांसू पारी पर गर्लफ्रेंड अदिति ने लूटी महफिल, शतक से चूकने पर दिया रिएक्शन Click Here to Read Full Story

भारत के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शतक से चूक गए थे. इसके बाद उन्हें सपोर्ट करते हुए उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

2. वार्म अप मैच में बुरी तरह से फेल रहा ये प्लेयर, T20 वर्ल्ड कप में बनेगा बड़ी कमजोरी! Click Here to Read Full Story

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ये प्लेयर टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी साबित हो सकता है. 

3. T20 वर्ल्ड कप में जडेजा की कमी पूरी करेगा ये घातक ऑलराउंडर, चहल ने कर दिया खुलासा Click Here to Read Full Story

रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा नहीं ले पाए हैं. लेकिन युजवेंद्र चहल ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो टी20 वर्ल्ड कप में जडेजा की कमी पूरी कर सकता है. 

4. फैंस के लिए खुशखबरी, भारत-साउथ अफ्रीका मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो ने लिया ये फैसला Click Here to Read Full Story

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे दिल्ली के मैदान पर खेला जाना है. अब इसको लेकर दिल्ली मेट्रो (DMRC) ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.  

5. ईशा नेगी ने शेयर किया ये VIDEO, फैंस बोले-उर्वशी AUS में है, हाथ से ना निकल जाए पंत Click Here to Read Full Story

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं, फैंस ने ईशा को एक बड़ी सलाह भी दी है. 

6. T20 World Cup से ठीक पहले इस टीम से जुड़ा ये दिग्गज, भारत को जिता चुका है वर्ल्ड कप Click Here to Read Full Story

साल 2011 में भारत को वर्ल्ड कप वाला एक दिग्गज अब नीदरलैंड टीम का सलाहकार बना गया है. इस क्रिकेटर के पास अपार अनुभव है, जो उनके काम आ सकता है. 

7. T20 वर्ल्ड कप में इन 5 प्लेयर्स ने खेले सबसे ज्यादा मैच, लिस्ट में एक धाकड़ भारतीय Click Here to Read Full Story

क्रिकेट के महाकुंभ टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकि रह गया है. टी20 क्रिकेट को हमेशा से ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता है. जब बल्लेबाज यहां चौकें और छक्कों की बरसात करता है और दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में बात करेंगे उन 5 प्लेयर्स, जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा मैच खेले हैं. इन खिलाड़ियों में एक भारतीय दिग्गज भी शामिल हैं. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

8. T20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की ताकत हुई आधी! वीजा ना मिलने से 2 प्लेयर्स नहीं गए AUS Click Here to Read Full Story

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है, लेकिन अब भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. उसके 2 खिलाड़ी वीजा ना होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाए हैं.   

9. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच को अंपायर से उलझना पड़ा बहुत भारी, ICC ने लगाई तगड़ी फटकार Click Here to Read Full Story

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच अंपायार से उलझ गए थे, जिसकी वजह से ICC ने उन्हें फटकार लगाई है. 

10. विश्वविजेता टीम का धुरंधर होगा BCCI का नया 'बॉस', जय शाह संभालेंगे ये जिम्मेदारी Click Here to Read Full Story

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए बीसीसीआई सचिव बने रहेंगे. शाह इसके अलावा आईसीसी बोर्ड में गांगुली की जगह भी लेंगे.

Read More
{}{}