trendingNow11307775
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

धनश्री ने नाम के पीछे से हटा दिया चहल सरनेम, यूजी भी बोले- अब नई जिंदगी शुरू

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया क्वीन मानी जाती हैं. इनकी जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन आजकल ये जोड़ी किसी और बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है.  

फोटो (File)
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 18, 2022, 11:04 AM IST

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया क्वीन मानी जाती हैं. इन दोनों की जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन आजकल ये जोड़ी किसी और बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है. चहल और धनश्री के फैंस को लगता है कि अब शायद इस जोड़ी के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. 

धनश्री ने हटाया चहल सरनेम 

अक्सर अपनी प्यार भरी पोस्ट के चलते चर्चा में रहने वाली धनश्री और चहल की जोड़ी आजकल किसी और वजह से चर्चा में चल रही है. दरअसल कुछ ही समय पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटा दिया है. पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल के नाम से था. लेकिन अचानक उन्होंने अपने नाम के पीछे से चहल हटाकर सभी को चौंका दिया है. ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, लेकिन फैंस लगातार यही अंदाजा लगा रहे हैं कि धनश्री और चहल के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. 

चहल के पोस्ट ने भी खड़े किए सवाल

धनश्री के बाद चहल की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं. चहल ने दरअसल एक स्टोरी लगाई जिसमें लिखा हुआ था कि नई जिंदगी शुरू हो रही है. इस पोस्ट से इन दोनों के फैंस ने अनुमान पक्के कर लिए हैं कि इस कपल के बीच जरूर कोई दिक्कत हुई है. हालांकि अभी तक इस कपल की तरफ से कोई बात साफ नहीं है कि हुआ क्या है. आने वाले दिनों में ये बात लेकिन जरूर साफ हो जाएगी कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है. 

 

ऐसे हुई थी मुलाकात

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली मुलाकात ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी. दरअसल चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री वर्मा की क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं.  

Read More
{}{}