trendingNow11841357
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Yuvraj Singh: 2 साल में दूसरी बार पिता बना ये भारतीय दिग्गज, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है. युवराज सिंह 2 साल में दूसरी बार पिता बने हैं.

Yuvraj Singh: 2 साल में दूसरी बार पिता बना ये भारतीय दिग्गज, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म
Stop
Mohid Khan|Updated: Aug 25, 2023, 07:26 PM IST

Yuvraj Singh-Hazel Keech announce second baby: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी हेजल कीच (Yuvraj Singh Hazel Keech Blessed Baby girl) ने बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी दिग्गज क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने फैंस को दी है. युवराज ने ट्वीट करके बताया कि उनके घर में एक बच्ची ने जन्म लिया है और वो पिता बन गए हैं.

दूसरी बार पिता बने युवराज सिंह

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो दोनों अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'स्लीपलेस लाइट तब अच्छी लगने लगीं, जब छोटी राजकुमारी आभा ने हमारा परिवार को पूरा कर दिया. इससे पहले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जनवरी 2022 में एक बेटे के पिता बने थे.

2016 में युवराज-हेजल ने की थी शादी

साल 2016 में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) ने शादी रचाई थी. इससे पहले युवराज सिंह और हेजल की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी. युवराज को हेजल से शादी करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. एक इंटरव्यू में युवराज ने बताया था कि हेजल ने सोशल मीडिया पर उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट करीब 3 महीने बाद एक्सेप्ट की थी. हेजल कीच कई फिल्मों में दिख चुकी हैं. वह सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की दोस्त का रोल निभाया था.

2019 में लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 10 जून 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. युवराज सिंह भारत की दो वर्ल्ड चैंपियन (2007 में वर्ल्ड टी20 और 2011 में वर्ल्ड कप) टीमों का हिस्सा रहे और दोनों ही टूर्नामेंट्स में उन्होंने अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी थी. युवराज ने अपने इंटरनैशनल करियर में 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20I मैच खेले. 40 टेस्ट की 62 पारियों में युवी के नाम कुल 1900 रन हैं, वनडे करियर की बात करें तो युवराज ने 278 पारियों में कुल 8701 रन अपने नाम किए. वहीं, 58 टी20I में 1177 रन बनाए.  उन्होंने टेस्ट में कुल 9, वनडे में 111 और टी20I में 28 विकेट अपने नाम किए हैं.

Read More
{}{}