trendingNow12389071
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WATCH : लड़की ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग एक्शन, इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा लड़की ने नेट पर गेंदबाजी करते समय भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी करती नजर आ रही है. इस लड़की ने बुमराह जैसे ही बॉलिंग एक्शन से बॉलिंग की.

WATCH : लड़की ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग एक्शन, इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा वीडियो
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 18, 2024, 02:01 AM IST

Young Girl Bowling like Jasprit Bumrah Video : भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने अनोखे बॉलिंग एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने जब इंटरनेशनल क्रिकेट में एकदम रखा तो दुनिया भर के बल्लेबाज बॉलिंग एक्शन देख हैरान रह गए थे. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक छोटी लड़की बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कॉपी कर गेंदबाजी करती नजर आ रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. बता दें कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2024 जिताने में बड़ी भूमिका निभाने वाले बुमराह अभी रेस्ट पर हैं.

बुमराह की तरह बॉलिंग करती लड़की

जसप्रीत बुमराह की तरह ही गेंदबाजी करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारतीय गेंदबाज के अनोखे बॉलिंग एक्शन की नकल करने वाली छोटी लड़की ने क्रिकेट फैंस को इम्प्रेस किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में है और नेट पर शॉर्ट रन-अप के साथ बॉलिंग कर रही है. लड़की की गेंदबाजी को देखकर आसानी से कहा जा सकता है कि वह बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कॉपी कर रही है.

पाकिस्तानी लड़के का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ हफ्ते पहले एक पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह बुमराह के बॉलिंग एक्शन की कॉपी करता नजर आया. इस युवा प्रतिभाशाली बच्चे की पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी तारीफ की थी. विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक बुमराह ने दुनिया भर के कई तेज गेंदबाजों को प्रेरित किया है. पाकिस्तान से लेकर भारत तक बुमराह की गेंदबाजी के लोग कायल हैं.

ब्रेक पर हैं बुमराह

भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. बुमराह को पूरे टूर्नामेंट में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया. उन्होंने 4.17 की शानदार इकॉनमी रेट से सिर्फ 8 मैचों में 15 विकेट चटकाकर दुनिया भर में एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया. इस ICC टूर्नामेंट के बाद से वह रेस्ट पर हैं. आने वाले महीनों में टीम इंडिया को कई बड़ी सीरीज खेलनी हैं, जिसमें बुमराह खेलते नजर आएंगे.

बांग्लादेश सीरीज में मिल सकता है आराम

बुमराह टी20 वर्ल्ड कप के बाद लंबे समय से ब्रेक पर हैं और जिम्बाब्वे और श्रीलंका सीरीज से भी बाहर रहे. जसप्रीत बुमराह को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है. उम्मीद है कि यह तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए वापसी करेगा. बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, विराट कोहली और रोहित शर्मा घरेलू टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे, जिसमें कई अन्य प्रमुख खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

Read More
{}{}