trendingNow11762210
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: मेरी मां बहन के बारे में... वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खोले बड़े राज!

India vs West Indies: टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी ने मैदान पर होने वाली स्लेजिंग को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Team India: मेरी मां बहन के बारे में... वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खोले बड़े राज!
Stop
Mohid Khan|Updated: Jul 02, 2023, 06:21 AM IST

India vs West Indies Series: टीम इंडिया 12 जुलाई से 13 अगस्त तक वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच, तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगी. टीम इंडिया ने आखिरी बार 2019 में सभी फॉर्मेट के मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था और हर फॉर्मेट में सीरीज जीती थी. इस बार टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ियों का शामिल किया गया है. इसी बीच एक युवा खिलाड़ी ने मैदान पर होने वाली स्लेजिंग को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

वेस्टइंडीज दौरे से पहले इस खिलाड़ी का बड़ा बयान

आईपीएल 2023 के स्टार यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं. जायसवाल पिछले साल दलीप ट्रॉफी में अपना आपा खोते हुए नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.  जायसवाल को अजिंक्य रहाणे ने मैदान के बाहर जाने तक के लिए कहा था. उस घटना को याद करते हुए जायसवाल ने द लल्लनटॉप से बातचीत में कहा, 'आक्रामकता महत्वपूर्ण है और मैं मानसिक रूप से आक्रामक हूं. मुझे लगता है कि कई बार ये बाहर आता है. लेकिन मैंने उस समय कुछ बड़ा नहीं कहा था. लेकिन ठीक है. चीजें होती है. उसके बारे में बात करके क्या फायदा.'

जायसवाल ने स्लेजिंग को लेकर खोला बड़ा राज

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) से स्लेजिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'ये सबके साथ होता है. असल में इसके बारे में किसी को पता नहीं चलता. ये निर्भर करता है कौन क्या कह रहा है. मुझे कोई मेरी मां बहन के बारे में बोलेगा तो मैं थोड़ी सुनुंगा.'

टेस्ट सीरीज में मिल सकता है डेब्यू का मौका

भारत का वेस्टइंडीज दौरा दो टेस्ट के साथ शुरू होगा, जो 2023-2025 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआती होगी. डोमिनिका में विंडसर पार्क 12-16 जुलाई तक पहले टेस्ट की मेजबानी करेगा. वहीं, दूसरा टेस्ट 20-24 जुलाई तक त्रिनिदाद में क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला 100वां टेस्ट मैच भी होगा. ये टेस्ट सीरीज यशस्वी जायसवाल के लिए काफी खास पहने वाली है. वह प्लेइंग 11 में शामिल किए जाने के बड़े दावेदार भी माने जा रहे हैं.

Read More
{}{}