trendingNow11719688
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WTC Final में इस बल्लेबाज को मिला मौका तो 10 साल बाद भारत की ICC ट्रॉफी पक्की, ऑस्ट्रेलिया में भी खौफ का माहौल!

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया के पास ऐसा घातक हथियार मौजूद है, जो अपने कहर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को तहस-नहस कर सकता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में अगर इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका मिलता है तो फिर भारत का 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतना लगभग तय है.

WTC Final में इस बल्लेबाज को मिला मौका तो 10 साल बाद भारत की ICC ट्रॉफी पक्की, ऑस्ट्रेलिया में भी खौफ का माहौल!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 01, 2023, 07:38 AM IST

ICC WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया के पास ऐसा घातक हथियार मौजूद है, जो अपने कहर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को तहस-नहस कर सकता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में अगर इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका मिलता है तो फिर भारत का 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतना लगभग तय है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भी टीम इंडिया के इस खूंखार खिलाड़ी से खौफ में होगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून 2023 से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) का आगाज होना है. ओवल के मैदान पर दोनों टीमें आपस में भिड़ेंगी जहां स्पिनर्स का बोलबाला रहता है.   

WTC Final में इस बल्लेबाज को मिला मौका तो भारत की ट्रॉफी पक्की

ओवल के मैदान पर बल्लेबाजों और स्पिनर्स को बहुत मदद मिलती है. ऐसे में टीम इंडिया का ये घातक क्रिकेटर अपनी तूफानी बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में कहर मचा सकता है. IPL 2023 में अपने बेस्ट प्रदर्शन के दम पर यशस्वी जायसवाल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में मौका मिला है. यशस्वी जायसवाल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है. अगर टीम इंडिया की टॉप 15 में से  कोई एक खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो फिर यशस्वी जायसवाल की किस्मत खुल सकती है. और अगर एक बार यशस्वी जायसवाल ओवल के मैदान पर बल्लेबाजी करने उतर गए तो फिर वह अकेले दम पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया में भी खौफ का माहौल!  

यशस्वी जायसवाल अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को तहस-नहस करने का माद्दा रखता है. IPL 2023 में अपने बेस्ट प्रदर्शन के दम पर यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोका है. यशस्वी जायसवाल जब क्रीज पर उतरते है तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम के गेंदबाजों को तहस-नहस करके रख देते हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन कूटे हैं, जिसमें 82 चौके और 26 छक्के शामिल रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है. यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं.

Read More
{}{}