trendingNow11957812
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

हम तुम्हें जरूर मारेंगे लेकिन... सौदागर फिल्म के इस वीडियो ने भारत-न्यूजीलैंड मैच को रोमांचक बना दिया

INDvsNZ: वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें फिल्म सौदागर के एक सीन का वीडियो दिखाया गया है जिसमें राजकुमार और दिलीप कुमार का चर्चित संवाद दिखाया गया है. इसका मतलब बहुत गहरा है लेकिन क्रिकेट प्रेमी तुरंत समझ जाएंगे.

हम तुम्हें जरूर मारेंगे लेकिन... सौदागर फिल्म के इस वीडियो ने भारत-न्यूजीलैंड मैच को रोमांचक बना दिया
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Nov 14, 2023, 12:15 AM IST

Semifinal: वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत कीवी टीम से ही भिड़ेगा. यह मुकाबला 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से होगा. इसी बीच सोशल मीडिया पर अभी से ही मैच को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि फैंस इन मैच को लेकर किस तरह उत्साहित हैं. इस वीडियो में 2019 के वर्ल्ड कप के भारत-न्यूजीलैंड वाले मैच का जिक्र किया गया है. इस मैच में कीवी टीम जीत गई थी और भारत को बाहर होना पड़ा था लेकिन अब भारतीय फैंस कीवी टीम से बदला लेने के लिए उतारू हैं.

'...और वक्त भी हमारा होगा'
दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. इसमें एक पुरानी फिल्म सौदागर के एक सीन का वीडियो दिखाया गया है जिसमें राजकुमार और दिलीप कुमार का चर्चित संवाद दिखाया गया है. इस सीन में राजकुमार और दिलीप कुमार का आमना सामना होता है तो राजकुमार कहते नजर आ रहे हैं कि ... हम तुम्हें मारेंगे, और जरूर मारेंगे.. लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा. इसका मतलब बहुत गहरा है लेकिन क्रिकेट प्रेमी तुरंत समझ जाएंगे.

बदला लेने के लिए फैंस बेताब
असल में वीडियो में राजकुमार को टीम इंडिया दिखाया गया है और दिलीप साहब को कीवी टीम. वहीं वीडियो के एक हिस्से में  2019 के वर्ल्ड कप के भारत-न्यूजीलैंड वाले मैच का रिजल्ट भी स्कोरकार्ड के साथ दिखाया गया है. जिसमें कीवी टीम ने जीत हासिल की थी. अब उसी मैच का बदला लेने के लिए फैंस बेताब हैं. तब मैच इंग्लैंड में हुआ था लेकिन इस विश्व कप वाला मैच भारत के घर में हो रहा है. यानि की राजकुमार कह रहे हैं कि वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा.

वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल
अब देखना है कि भारतीय टीम फैंस के सपनों को कितना पूरा कर पाएगी. इस बार खास बात भी है कि भारतीय टीम कीवी टीम को ग्रुप स्टेज में हरा चुकी है. अब दोनों का सामना एक बार फिर होना है. यह वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल होगा जो मुंबई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. टीम इंडिया इसके लिए मुंबई पहुंच भी गई है. मैच 15 तारीख को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने मौजूदा वर्ल्ड कप में अजेय रहते हुए लगातार 9 मैच जीत लिए हैं. फिलहाल यह जबरदस्त वीडियो वायरल हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Kumar Mahto (@cricoboi)

Read More
{}{}