trendingNow11918399
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच में मची खलबली, सामने आई ये चौंकाने वाली खबर

World Cup 2023 News: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच सोमवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप मैच के दौरान तेज हवा के कारण इकाना स्टेडियम की छत से कई होर्डिंग नीचे की सीटों पर गिर गए. बारिश के कारण खेल में थोड़ी देर की बाधा आई. खेल दोबारा शुरू होने के बाद धूल भरी आंधी और तेज हवा के कारण छत से ब्रांडिंग सामग्री के साथ लोहे के एंगल निचले स्तर के सीटों पर गिर गए.

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच में मची खलबली, सामने आई ये चौंकाने वाली खबर
Stop
Tarun Verma |Updated: Oct 16, 2023, 09:57 PM IST

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच सोमवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप मैच के दौरान तेज हवा के कारण इकाना स्टेडियम की छत से कई होर्डिंग नीचे की सीटों पर गिर गए. बारिश के कारण खेल में थोड़ी देर की बाधा आई. खेल दोबारा शुरू होने के बाद धूल भरी आंधी और तेज हवा के कारण छत से ब्रांडिंग सामग्री के साथ लोहे के एंगल निचले स्तर के सीटों पर गिर गए.

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच में मची खलबली

यह दुर्घटना और खतरनाक हो सकती थी, लेकिन दर्शकदीर्घा अपेक्षाकृत खाली थी. इससे हालांकि मैच देखने आए लोगों में थोड़ी खलबली मच गई और स्टेडियम में सार्वजनिक घोषणा में दर्शकों को सुरक्षित सीटों पर जाने के लिए कहा गया. दूसरी पारी शुरू होने तक सुरक्षाकर्मियों ने सभी दर्शकों को सुरक्षित सीटों पर पहुंचा दिया. स्टेडियम ने पिछले सप्ताह वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी की थी.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच जीत लिया

भारत बनाम इंग्लैंड मैच 29 अक्टूबर को इकाना स्टेडियम में खेला जाना है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को लखनऊ में खेले गए वर्ल्ड कप मैच में बारिश से बाधित मुकाबले में श्रीलंका को 5 विकेट से मात दे दी. सोमवार को लखनऊ में खेले गए वर्ल्ड कप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम 43.3 ओवर में 209 रन पर ऑल आउट हो गई. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 35.2 ओवर में 5 विकेट पर 215 रन बनाते हुए ये मैच जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए जोश इंग्लिस ने 58 जबकि मिशेल मार्श ने 52 रन का योगदान दिया. श्रीलंका के लिए दिलशान मधुशंका ने तीन विकेट लिए.

ताश के पत्तों की तरह बिखर गई श्रीलंका की पारी

लेग स्पिनर एडम जाम्पा (47 रन पर चार विकेट) और कप्तान पैट कमिंस (32 रन पर दो विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलया ने श्रीलंका की पारी 43.3 ओवर में महज 209 रन पर समेट दी. सलामी बल्लेबाजों कुसल परेरा (78) और पथुम निसंका (61) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच 130 गेंद में 125 रन की साझेदारी के दम पर श्रीलंका ने दमदार शुरुआत की, लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद उसकी पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

Read More
{}{}