trendingNow12330628
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

विराट कोहली का दुनिया में चलता है नाम, लेकिन स्टार फुटबॉलर ने पहचानने से किया इनकार, वीडियो वायरल

Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली के फैंस दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. यहां तक कि क्रिकेट जगत में नवजात अमेरिका में भी विराट के चर्चे सुनने को मिले. लेकिन स्वीडन के एक स्टार फुटबॉलर ने विराट कोहली को पहचानने से साफ इनकार कर दिया.   

Virat Kohli
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 11, 2024, 05:41 AM IST

Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली के फैंस दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. यहां तक कि क्रिकेट जगत में नवजात अमेरिका में भी विराट के चर्चे सुनने को मिले. वहीं, खेल जगत विराट कोहली के नाम से हर किसी के चेहरे पर रौनक देखने को मिल जाती है. यहां तक की फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े. लेकिन स्वीडन के एक स्टार फुटबॉलर का इंटरव्यू देखने के बाद हर कोई दंग है जिसने विराट को पहचानने से साफ इनकार कर दिया. 

कौन है विराट कोहली- ज्लाटन इब्राहिमोविच

स्वीडन के स्टार फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच ने विराट कोहली को पहचानने से इनकार किया. ज्लाटन इब्राहिमोविच का इंटरव्यू चलती कार में अमेरिका के फेमस सोशल मीडिया स्टार डैरेन जेसन वॉट्किंस जूनियर ने लिया है जिन्हें ‘आईशो स्पीड’ भी कहते हैं. यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आईशो स्पीन ने इब्राहिमोविच से विराट कोहली के बारे में पूछते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पूछा क्या आप विराट कोहली को जानते हैं? जिसके जवाब में ज्लाटन ने कहा 'कौन, विराट कोहली ?' इसके बाद वॉट्किंग्स ज्लाटन को क्रिकेट से याद दिलाने का प्रयास करते हैं और विराट कोहली की फोटो भी दिखाते हैं. ज्लाटन का जवाब फिर भी वही रहता है और वॉकिंग्स हैरान रह जाते हैं. आईशो स्पीन ने पूछा, 'आपने इन्हें कभी नहीं देखा?' ज्लाटन का जवाब आता है कि 'मैंने अपने जीवन में कभी क्रिकेट नहीं देखा. मैं अपमान नहीं कर रहा लेकिन मैं नहीं जानता. यह कोई प्लेयर है क्या?' वॉटकिंग्स ने विराट को GOAT बताते हुए उनकी तारीफ की. 

टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली का बल्ला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उतना नहीं चला लेकिन फाइनल मैच में उन्होंने पूरी फॉर्म की काया पलट दी. विराट कोहली ने फाइनल में जब किसी का बल्ला नहीं चला तब 76 रन ठोक डाले. जिसके दम पर टीम इंडिया ने स्कोरबोर्ड पर लड़ाकू स्कोर लगाया. अंत में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया. इस वर्ल्ड कप के बाद विराट का स्तर क्रिकेट जगत में और भी ऊंचा हो गया है. 

परिवार के साथ लंदन पहुंचे विराट

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपने परिवार के पास लंदन पहुंच गए हैं. ऐसी खबरें उड़ रहीं हैं कि विराट लंदन शिफ्ट हो गए हैं. मेगा इवेंट से पहले विराट कोहली दूसरी बार पिता बने. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया था. अब कोहली को मैदान में वापस एक्शन में देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. 

Read More
{}{}