trendingNow12294774
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

बला की खूबसूरत है इस क्रिकेटर की वाइफ, इंटरनेट पर तहलका मचा रही Photos

Saurabh Netravalkar Wife: सौरभ नेत्रवलकर वो नाम है, जिसने संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के Super-8 दौर में पहुंचाने में बड़ा रोल निभाया है. USA के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर मूल रूप से भारतीय हैं. सौरभ नेत्रवलकर का जन्म 16 अक्टूबर 1991 को मुंबई में हुआ था. 

बला की खूबसूरत है इस क्रिकेटर की वाइफ, इंटरनेट पर तहलका मचा रही Photos
Stop
Tarun Verma |Updated: Jun 16, 2024, 10:45 AM IST

Saurabh Netravalkar Wife: सौरभ नेत्रवलकर वो नाम है, जिसने संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के Super-8 दौर में पहुंचाने में बड़ा रोल निभाया है. USA के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर मूल रूप से भारतीय हैं. सौरभ नेत्रवलकर का जन्म 16 अक्टूबर 1991 को मुंबई में हुआ था. सौरभ नेत्रवलकर 2010 अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और संदीप शर्मा जैसे भारतीय खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं.

बला की खूबसूरत है इस क्रिकेटर की वाइफ

सौरभ नेत्रवलकर अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में ओरेकल कंपनी में काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सौरभ नेत्रवलकर की पत्नी देवी स्निग्धा मुप्पला की खूब चर्चा हो रही है. जनवरी 2020 में सौरभ नेत्रवलकर और देवी स्निग्धा मुप्पला शादी के बंधन में बंधे थे. देवी स्निग्धा मुप्पला अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में ओरेकल कंपनी में काम करती हैं.

इंटरनेट पर तहलका मचा रही Photos

देवी स्निग्धा मुप्पला ओरेकल कंपनी में प्रिंसिपल एप्लिकेशन इंजीनियर के रूप में काम करती हैं. बता दें कि सौरभ नेत्रवलकर की पत्नी एक शानदार कथक डांसर भी हैं. देवी स्निग्धा मुप्पला ABC Shark Tank प्रोग्राम में भी नजर आ चुकी हैं. देवी स्निग्धा मुप्पला ने बॉलीवुड प्रेरित फिटनेस प्रोग्राम बॉलीवुड-X शुरू किया और उन्हें पूरे अमेरिका में तब सुर्खियां मिलीं, जब इसे एबीसी के 'शार्क टैंक', कार्यक्रम में जगह दी गई है. 

कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री

देवी स्निग्धा मुप्पला अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छी तरह से मैनेज करती हैं. सौरभ नेत्रवलकर की पत्नी को डांस बेहद पसंद है. देवी स्निग्धा मुप्पला ने कॉर्नेल यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग और कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री हासिल की है. मुप्पाला सैन फ्रांसिस्को में एक बॉलीएक्स डांस-फिटनेस नाम का प्रोग्राम चलाती हैं. इस प्रोग्राम में एनर्जेटिक बॉलीवुड कोरियोग्राफी को डेली फिटनेस लाइफ के साथ जोड़ा जाता है.

Read More
{}{}