trendingNow12219547
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'कल रात का बिल 100,000 डॉलर..' कुछ ऐसी है सहवाग की रईसी, चुटकियों में ठुकरा दिया BBL का ऑफर

इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी लीगों में से एक हैं. इस लीग में प्लेयर्स और कोचिंग स्टाफ एक झटके में करोड़ों के मालिक बन जाते हैं. IPL 2024 के बीच वीरेंद्र सहवाग ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की फेमस लीग बीबीएल की गजब बेइज्जती कर दी थी.   

Virender Sehwag
Stop
Kavya Yadav|Updated: Apr 24, 2024, 05:48 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) दुनिया की सबसे बड़ी लीगों में से एक हैं. इस लीग में प्लेयर्स और कोचिंग स्टाफ एक झटके में करोड़ों के मालिक बन जाते हैं. इसका अंदाजा पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग के एक चौंकाने वाले बयान से लगाया जा सकता है. IPL 2024 के बीच वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा कर दिया जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की फेमस बिग बैश लीग (BBL) से ऑफर मिला था. उन्होंने एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए इस ऑफर की गजब बेइज्जती कर दी है. 

1 लाख डॉलर का था ऑफर

एडम गिलक्रिस्ट ने वीरेंद्र सहवाग से कुछ मजेदार सवाल किए. उन्होंने सहवाग से पूछा, 'क्या आप ऐसा समय देखते हैं जब भारतीय खिलाड़ी कभी अन्य टी20 लीग में जाकर खेल सकेंगे?' जिसके जवाब में सहवाग ने कहा, 'नहीं, जरूरत नहीं है. हम अमीर लोग हैं, हम गरीब देशों में नहीं जाते.' इसके बाद सहवाग ने बीबीएल से मिले ऑफर का किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि जब उन्हें टीम इंडिया से बार कर दिया गया था और वे आईपीएल खेल रहे थे तो बीबीएल की तरफ से उन्हें ऑफर आया था. 

सहवाग ने उड़ा दी खिल्ली? 

सहवाग ने बताया,  मुझे अभी भी याद है जब मुझे भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, मैं आईपीएल खेल रहा था. तब मुझे बीबीएल से प्रस्ताव मिला कि मैं बिग बैश में भाग लूं मुझे खेलना चाहिए. मैंने कहा ठीक है कितने पैसे, उन्होंने कहा $100,000, मैंने कहा कि मैं वह पैसा अपनी छुट्टियों में खर्च कर सकता हूं. यहाँ तक कि कल रात का बिल भी $100,000 से अधिक था.'

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सहवाग की राय

वीरेंद्र सहवाग इन दिनों चल रहे आईपीएल 2024 पर नजर बनाए हुए हैं. वह एक क्रिकेट पंडित के रूप में खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर भी सहवाग समय-समय पर अपनी राय देते नजर आते हैं. उन्होंने आईपीएल में यशस्वी जायसवाल का भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए सपोर्ट किया. 

Read More
{}{}