trendingNow11538462
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Indian Cricketers Menu: क्या खाते हैं विराट कोहली समेत टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी, कैमरे पर इस प्लेयर ने किया खुलासा

IND Vs NZ: युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच चहल ने खएला था. फील्डिंग करते हुए वह चोटिल हो गए थे. दूसरे वनडे में कुलदीप यादव को मौका दिया गया और उन्होंने तीन विकेट चटका दिए. 

Indian Cricketers Menu: क्या खाते हैं विराट कोहली समेत टीम इंडिया के बाकी  खिलाड़ी, कैमरे पर इस प्लेयर ने किया खुलासा
Stop
Rachit Kumar|Updated: Jan 21, 2023, 05:45 PM IST

Cricket News: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को 34.3 ओवर्स में 108 पर चित कर दिया. मोहम्मद शमी ने ओवर्स में 18 रन देकर  3 खिलाड़ियों को आउट किया और न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. वहीं मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिया. जबकि वॉशिंगटन सुंदर और हार्दिक पंड्या को 2-2 विकेट मिले. न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन ग्लेन फिलिप्स (36) ने बनाए.  

लेकिन टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मैच से पहले फैंस को रायपुर स्टेडियम दिखाया. चहल टीवी पर उन्होंने ड्रेसिंग रूम का भी दौरा किया और दिखाया कि टीम इंडिया के खिलाड़ी खाने में क्या-क्या खाते हैं. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल शुरुआत पहले खिलाड़ियों को दिखाते हैं. फिर उनके किट बैग्स और बाद में वह ड्रेसिंग रूम का दौरा करते हैं. वह फूड सेक्शन में जाकर दिखाते हैं कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों को खाने में क्या-क्या परोसा जाता है. 

वीडियो में चहल कहते हैं- हम आपको फूड कॉर्नर के पास लेकर चलते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम क्या खाते हैं. तो आप देख सकते हैं-नान है, स्टीम राइस,जीरा राइस, दाल टमाटर, आलू जीरा, पनीर टमाटर कट, ग्रीन वेजिटेबल, पास्ता एंड मिक्स सॉस, हक्का नूडल्स.'

रोहित शर्मा ने लिए मजे

इस दौरान टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल से मजे ले लिए. चहल के करीब से गुजर रहे रोहित शर्मा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा- अच्छा फ्यूचर है तुम्हारा. रोहित की इस बात पर चहल हंस दिए. वीडियो में चहल ने युवा बल्लेबाज और दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन से भी बातचीत की. चहल ने ईशान से पूछा कि आपने जब 200 रन बनाए तो उसमें मेरा क्या योगदान था?

प्लेइंग 11 से आउट हैं चहल

युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच चहल ने खएला था. फील्डिंग करते हुए वह चोटिल हो गए थे. दूसरे वनडे में कुलदीप यादव को मौका दिया गया और उन्होंने तीन विकेट चटका दिए. श्रीलंका के विरुद्ध आखिरी मैच में कुलदीप ने दो और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में भी दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा था. ये भी कारण है कि चहल को बेंच पर बैठना पड़ रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}