trendingNow12286655
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: अरे...ये क्या हो गया? कोहली के बाद रोहित ने किया निराश, अनुष्का शर्मा के बाद टूट गया रितिका सजदेह का दिल

Virat Kohli Rohit Sharma failed Anushka Sharma Ritika Sajdeh heart broke: टी20 वर्ल्ड कप के 19वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया.

Watch: अरे...ये क्या हो गया? कोहली के बाद रोहित ने किया निराश, अनुष्का शर्मा के बाद टूट गया रितिका सजदेह का दिल
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 09, 2024, 11:10 PM IST

Virat Kohli Rohit Sharma failed Anushka Sharma Ritika Sajdeh heart broke: टी20 वर्ल्ड कप के 19वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. आयरलैंड को हराने के बाद टीम इंडिया मैदान पर उतरी. वहीं, पाकिस्तान को पहले मैच में अमेरिका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. बारिश के कारण टॉस आधे घंटे की देरी से हुआ.

विराट हुए आउट, अनुष्का हुईं निराश

भारत की शुरुआत मैच में खराब रही. दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा 16 गेंद के अंदर पवेलियन लौट गए. टीम इंडिया को पहला झटका विराट के रूप में लगा. वह दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हो गए. कोहली ने नसीम शाह की पहली गेंद पर चौका मारा. उसके बाद अगली ही बॉल पर वह आउट हो गए. उस्मान खान ने पॉइंट पर उनका कैच लिया. विराट ने 2 बॉल पर 4 रन बनाए. कोहली के आउट होते ही स्टेडियम में बैठीं उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया. वह निराश हो गईं. उनका फोटो वायरल हो गया.

 

 

ये भी पढ़ें: Watch: 'रिलीज इमरान खान...', IND vs PAK मैच की सुरक्षा में बड़ी चूक, न्यूयॉर्क में फैंस के उड़े होश, वीडियो वायरल

रोहित के आउट होने पर दुखा रितिका का दिल

टीम इंडिया को अगले ही ओवर में दूसरा झटका. शाहीन अफरीदी ने तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर रोहित शर्मा को पवेलियन भेज दिया. हिटमैन सिक्स लगाने के प्रयास में हारिस रऊफ को कैच थमा बैठे. अनुष्का के बाद अब दिल टूटने की बारी रितिका सजदेह की थी. रोहित की वाइफ इस विकेट के बाद काफी निराश हुईं और झल्ला उठीं. हिटमैन के आउट होने से रितिका बहुत गुस्से में थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

ये भी पढ़ें: Watch: टॉस के दौरान रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए बाबर आजम, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक है रोहित का रिकॉर्ड

कोहली का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छा रहा है, लेकिन इस बार वह अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं पाए. उनके पास टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ 500 रन पूरे करने का मौका था, लेकिन वह 492 रन तक ही पहुंच पाए. दूसरी ओर, हिटमैन का बल्ला अब तक इस टीम के खिलाफ टी20 में नहीं चला है. रोहित ने 11 पारियों में 14.11 की औसत से 127 रन बनाए हैं. 

Read More
{}{}