Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: टॉस के दौरान रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए बाबर आजम, वीडियो हुआ वायरल

IND vs PAK T20 MATCH Rohit Sharma vs Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (9 जून) को आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता. उन्होंने पहले बॉलिंग का फैसला किया.

Watch: टॉस के दौरान रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए बाबर आजम, वीडियो हुआ वायरल
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 09, 2024, 09:48 PM IST

IND vs PAK T20 MATCH Rohit Sharma vs Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (9 जून) को आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता. उन्होंने पहले बॉलिंग का फैसला किया. टीम इंडिया ग्रुप ए में यह दूसरा मैच है. उसने अपने पहले मुकाबले में इसी मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. दूसरी ओर, पाकिस्तान को अमेरिका से हार मिली थी.

आधे घंटे लेट से हुआ टॉस

बारिश के कारण न्यूयॉर्क में टॉस में आधे घंटे की देरी हुई. भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे की जगह रात 8:00 बजे टॉस हुआ. न्यूयॉर्क की खतरनाक पिच पर दोनों टीमें टॉस जीतना चाह रही थी. भारत को इस मैदान पर एक मैच खेलने का अनुभव था. ऐसे में टॉस काफी अहम था.

ये भी पढ़ें: सचिन, अफरीदी, गेल और युवराज...IND vs PAK मैच में दिग्गजों का जमावड़ा

रोहित शर्मा भूल गए सिक्का

टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, कमेंटेटर रवि शास्त्री ने रोहित को टॉस के लिए सिक्का उछालने के लिए कहा. भारतीय कप्तान ने बाबर से सिक्का मांगा, लेकिन वह उनके ही पास था. रोहित ने फिर जल्दबाजी में अपनी जेब से सिक्का निकाला. यह देखकर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम हंसने लगे. यह मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

 

ये भी पढ़ें: टेस्ट में भारत के सक्सेसफुल कप्तान, टॉप-10 में चौंकाने वाले हैं कई नाम

ग्रुप ए में कौन आगे-कौन पीछे?

ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के अलावा को-होस्ट अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड है. अमेरिका 2 में से 2 मैच जीतकर पहले स्थान पर है. उसने सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया था. इस तरह उसके 4 पॉइंट्स हैं. भारत और कनाडा के 2-2 अंक हैं. टीम इंडिया दूसरे और कनाडा तीसरे नंबर पर है. पाकिस्तान और आयरलैंड को जीत नहीं मिली है. दोनों क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर है. 2009 की चैंपियन टीम पाकिस्तान की हालत सबसे ज्यादा खराब है. अगर उसे भारत के खिलाफ हार मिलती है तो सुपर-8 की राह कठिन हो जाएगी.

{}{}