Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

MS Dhoni Video: रांची में वोट डालने गए धोनी तो फैंस ने घेरा, किसी तरह बचते नजर आए माही, वीडियो वायरल

MS Dhoni Video: लोकसभा चुनाव 2024 में छठे चरण के लिए शनिवार (25 मई) को मतदान हुआ. इस दौरान 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 58 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ.

MS Dhoni Video: रांची में वोट डालने गए धोनी तो फैंस ने घेरा, किसी तरह बचते नजर आए माही, वीडियो वायरल
Stop
Rohit Raj|Updated: May 25, 2024, 06:01 PM IST

MS Dhoni Video: लोकसभा चुनाव 2024 में छठे चरण के लिए शनिवार (25 मई) को मतदान हुआ. इस दौरान 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 58 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ. इसमें उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड़, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, दिल्ली, ओडिशा और जम्मू एवं कश्मीर शामिल है. रांची में भी शनिवार को ही मतदान है. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मतदान करने पहुंचे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मतदान केंद्र पर गूंजा 'धोनी-धोनी'

चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज खिलाड़ी धोनी ने रांची के जवाहर विद्या मंदिर स्कूल में मतदान किया. वह अपनी गाड़ी रेंज रोवर से मतदान केंद्र पहुंचे. उनके पहुंचते ही फैंस बेकाबू हो गए. मीडियाकर्मियों ने भी उन्हें घेर लिया. मतदान केंद्र पर 'धोनी-धोनी' गूंज उठा. लंबे बालों में धोनी चश्मा लगाकर मतदान देने पहुंचे. हर कोई उनके साथ एक तस्वीर लेने को बैचेन था. धोनी किसी तरह बचते नजर आए. वह मीडिया से बात किए बिना ही मतदान देकर लौट गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Whistle Podu Army (@whistlepoduarmy)

 

धोनी की वाइफ और माता-पिता ने किया मतदान

धोनी की पत्नी साक्षी और पिता पान सिंह भी वोट देने पहुंचे. माही की मां देवकी देवी अपनी बहु साक्षी के साथ नजर आईं. धोनी की वाइफ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. वह सफेद ड्रेस में नजर आई. धोनी की तरह वह भी वोट देने के बाद मीडिया से बात किए बिना वापस लौट गईं.

 

 

अगले साल आईपीएल में खेल सकते हैं माही

धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स इस साल खिताब नहीं बचा पाई. वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही. प्लेऑफ में चेन्नई की टीम नहीं पहुंच पाई. 42 साल के धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि वह अगले साल भी आईपीएल में नजर आ सकते हैं. चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथ ने मीडिया से बातचीत में फैंस को खुशखबरी दी. उन्होंने कहा कि धोनी ने अभी तक अपने फ्यूचर को लेकर कोई फैसला नहीं किया.

{}{}