Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Video Watch: सातवें आसमान पर हार्दिक पांड्या...कप्तान रोहित शर्मा ने तो चूम ही लिया, वीडियो देखकर हो जाएंगे भावुक

Rohit Sharma kissed Hardik Pandya Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर रोमांचक जीत के बाद पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है. लोग देर रात तिरंगा झंडा लेकर सड़कों पर जमा हो गए और जमकर आतिशबाजी करने लगे.

Video Watch: सातवें आसमान पर हार्दिक पांड्या...कप्तान रोहित शर्मा ने तो चूम ही लिया, वीडियो देखकर हो जाएंगे भावुक
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 30, 2024, 12:43 PM IST

Rohit Sharma kissed Hardik Pandya Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर रोमांचक जीत के बाद पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है. लोग देर रात तिरंगा झंडा लेकर सड़कों पर जमा हो गए और जमकर आतिशबाजी करने लगे. देश के कई शहरों में भी मैच के बाद रात को ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जश्न मनाना लाजिमी भी है. फैंस को इस मौके का इंतजार 2013 से था. टीम इंडिया 11 सालों के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती थी. भारतीय खिलाड़ी जीत के बाद अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए और मैदान पर जमकर जश्न मनाया.

विराट के साथ रो रहे थे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने कमाल कर दिया. 2007 के बाद टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने में सफलता मिली थी. रोहित शर्मा उस टीम के सदस्य थे. उन्होंने इस लंबे इंतजार को अपनी कप्तानी में खत्म किया. मैच जीतने के बाद रोहित ने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया. वह खुद रो रहे थे. विराट कोहली को बार-बार गले लगा रहे थे. यहां तक कोहली से लिपटकर वह रोते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें: Video Watch: विराट कोहली का ये डांस नहीं देखा तो क्या देखा...अर्शदीप और रिंकू सिंह के साथ मिलकर उड़ाया गर्दा

हार्दिक को चूम लिया

भारत की जीत के बाद रोहित की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते थे. उन्होंने मैच के हीरो हार्दिक पंड्या को गले लगाकर चूम लिया. यह नजारा तब देखने को मिला जब हार्दिक मैच के बाद तिरंगा झंडा लिए स्टार स्पोर्ट्स को भावनाओं में लबरेज होकर इंटरव्यू दे रहे थे. कप्तान रोहित शर्मा भी जीत की खुशी के बीच वहां पहुंच गए और उन्होंने हार्दिक को गले लगाते हुए उनके गाल को चूम लिया.सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हिटमैन हार्दिक पंड्या को चूमते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup Prize Money: चैंपियन टीम इंडिया को खटाखट मिले करोड़ों रुपये, हारने वाली साउथ अफ्रीका भी हुई मालामाल

हार्दिक ने क्लासेन को किया था आउट

गौरतलब है कि भारत की जीत का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट हार्दिक पंड्या का वो ओवर ही बना था, जिसमें उन्होंने हेनरिच क्लासेन को आउट किया था.चार ओवरों के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम को 26 रन की जरूरत थी.हेनरिच क्लासेन भारतीय स्पिनर्स की खूब तुड़ाई करने के बाद 27 गेंदों पर 52 रन बनाकर खेल रहे थे. हार्दिक ने क्लासेन को विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करवाया. इसके बाद अफ्रीकी टीम धीरे-धीरे मैच में भारत से पिछड़ती चली गई. टीम इंडिया ने सात रन से यह मुकाबला अपने नाम किया.

{}{}