trendingNow11411502
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virender Sehwag: 'भारत मेहमाननवाजी में आगे...', AUS में खराब खाने को लेकर बुरी तरह आग बबूला हुए सहवाग

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के बाद भारतीय टीम को खराब खाना दिया गया, जिस पर अब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने तंज कसते हुए बड़ी बात कही है. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 26, 2022, 04:05 PM IST

Virender Sehwag On Indian Team: भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में 4 विकेट से जीत दर्ज की. अब 27 अक्टूबर को टीम इंडिया का सामना नीदरलैंड से होगा, लेकिन इससे पहले ही सिडनी में खाने को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. अब भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात 

वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया की सुविधाओं पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'वो दिन गए जब मुझे लगता था कि वेस्टर्न कंट्रीज में अच्छी मेहमाननवाजी होती थी. लेकिन, अब मुझे लगता है कि भारत ही है, जहां अच्छी सुविधाएं मौजूद.' भारत के स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए थे. उन्होंने वर्ल्ड कप 2011 में कई शानदार पारियां खेली थीं. 

खाने को लेकर हुआ विवाद 

सिडनी में होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया के प्लेयर्स को ठंडा खाना दिया गया, जिसमें सैंडविच, टमाटर और खीरा शामिल था. इससे भारतीय प्लेयर्स काफी नाराज हुए और इसकी शिकायत मैनेंजमेंट से की. खिलाड़ियों ने खाने की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए. इसके बाद उन्हें प्रैक्टिस सेशन के लिए 42 किलोमीटर दूर ग्राउंड दिया गया. 

क्या टीम इंडिया के साथ हो रहा भेदभाव? 

भारत क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड में से एक है और टीम इंडिया की गिनती दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में होती है. फिर भी भारतीय प्लेयर्स के साथ ऐसा बर्ताव हो रहा है. भारत ने साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. तब से भारत इस ट्रॉफी से दूर है. लेकिन इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में कहानी बदली हुई नजर आ रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}