trendingNow11772167
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli: वेस्टइंडीज में अपने इस 'दोस्त' के साथ पार्टी करेंगे विराट कोहली, खुद खोल दिया राज!

Virat Kohli Party : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं. वह अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में मैदान पर नजर आएंगे. इस बीच उन्होंने अपने 'दोस्त' के बारे में बड़ी बात कही है. बता दें कि टीम इंडिया 12 जुलाई से सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेगी.

Virat Kohli: वेस्टइंडीज में अपने इस 'दोस्त' के साथ पार्टी करेंगे विराट कोहली, खुद खोल दिया राज!
Stop
Tarun Vats|Updated: Jul 09, 2023, 03:32 PM IST

Virat Kohli on Chris Gayle, IND vs WI : भारतीय क्रिकेट टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की सीरीज का पहाल टेस्ट खेलेगी. ये मुकाबला डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इस बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने 'दोस्त' के बारे में बड़ी बात कही है.

12 जुलाई से सीरीज का आगाज

टीम इंडिया 12 जुलाई से सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जो डोमिनिका में होगा. इसके बाद सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में 20 जुलाई से खेला जाएगा. फिर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेले जाएंगे. दिलचस्प है कि जमैका में कोई भी मैच निर्धारित नहीं है, जहां से धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल ताल्लुक रखते हैं. गेल को लेकर विराट कोहली ने कहा है कि वह अपने घर टीम को जरूर बुलाते हैं.

'हमेशा घर बुलाते हैं...'

विराट ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'फॉलो द ब्लूज' पर बातचीत के दौरान विराट कोहली से जब पूछा गया कि क्या कैरेबियाई देश में क्रिस गेल के साथ घूमने की उनकी कोई योजना है, तो उन्होंने जवाब दिया, 'ठीक है, मैं उनके साथ इतने साल तक घूमता रहा हूं. मुझे यकीन है कि जब हम जमैका में होंगे, तो हम निश्चित रूप से जाएंगे और क्रिस से मिलेंगे.'

गेल को बताया विनम्र

कोहली ने आगे कहा, 'वह (क्रिस गेल) हमेशा टीम को अच्छा समय बिताने और आराम करने के लिए घर पर आमंत्रित करते हैं. तो मुझे यकीन है कि अगर वह शहर में हैं तो वह फिर से वही करेंगे. हर कोई उन्हें प्यार करता है. हम पिछली बार भी उनके घर गए थे, जहां काफी अच्छा समय बिताया. वह बहुत विनम्र व्यक्ति है. निश्चित रूप से अगर वह शहर में हैं तो हम उनसे मिलने जा रहे हैं.'

वेस्टइंडीज में ये है विराट की बेस्ट पारी

34 वर्षीय कोहली से वेस्टइंडीज में खेलने की उनकी पसंदीदा यादों के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी पसंदीदा याद स्पष्ट रूप से एंटीगा से जुड़ी है. मैंने सर विवियन रिचर्ड्स के सामने एंटीगा में टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक बनाया था. मेरे लिए एक बहुत ही खास पल था और फिर वह शाम को भी मुझसे मिले और बधाई दी. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता.' बता दें कि कोहली ने 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट में 200 रनों की पारी खेली थी. 

Read More
{}{}