Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया जीत का क्रेडिट, कहा - ये जीत जितनी मेरी उतनी तुम्हारी

भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर पिछले 17 सालों का सूखा खत्म किया. फाइनल मैच जीतने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. अब विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा के लिए एक बेहद ही स्पेशल पोस्ट किया है.

Virat Kohli : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया जीत का क्रेडिट, कहा - ये जीत जितनी मेरी उतनी तुम्हारी
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 01, 2024, 05:41 AM IST

Virat Kohli Anushka Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर पिछले 17 सालों का सूखा खत्म किया. फाइनल मैच जीतने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. अब विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा के लिए एक बेहद ही स्पेशल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में कोहली ने वर्ल्ड कप जीतने का क्रेडिट अनुष्का शर्मा को दिया. बता दें कि फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट के बल्ले से 76 रन की बेहतरीन पारी देखने को मिली थी, जो भारत की जीत में बेहद काम आई. और इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

कोहली ने अनुष्का पर लुटाया प्यार

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता. तुम मुझे हंबल, जमीन से जुड़ा रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहती हो कि यह कैसा है. मैं तुम्हारा जितना आभारी हूं, उतना कम है. यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही आपकी भी है. शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं कि तुम तुम जैसी हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट ने खेली मैच विनिंग पारी

पूरे टी20 वर्ल्ड कप में फॉर्म से जूझते रहे विराट कोहली का बल्ला फाइनल में चला कर क्या जबरदस्त चला. पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया के तीन विकेट जल्द ही गिर गए, लेकिन एक तरफ विराट कोहली ने खूंटा गाढ़ दिया. विराट कोहली ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर भारत की पारी को संभाला और एक बड़े स्कोर तक ले जाने की कोशिश में लग गए. कोहली ने इस मैच में 59 गेंदों का सामना करते हुए 76 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

{}{}