trendingNow12281981
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: विराट ओपनिंग के बाद क्या बॉलिंग भी करेंगे? रोहित से IND vs IRE मैच में की गई खास डिमांड, वीडियो वायरल

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक नए रूप में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उतरें हैं. आयरलैंड के खिलाफ मैच में उनका रोल साफ नजर आया क्योंकि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर रहे थे. लेकिन क्या विराट गेंदबाजी भी करेंगे, मैच के बीच में ही रोहित शर्मा से खास डिमांड की गई.   

Virat Kohil (X)
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 06, 2024, 04:21 PM IST

India vs Ireland: विराट कोहली, 18 नंबर की जर्सी का वह खिलाड़ी जो टीम इंडिया की रीढ़ के रूप में जमा हुआ नजर आता है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली एक अलग रोल में दिख रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ मैच में कोहली कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते दिखे. हालांकि, कोहली बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो सके. वहीं, मैच के बीच भारतीय फैंस के सर कोहली की गेंदबाजी देखने का भूत सवार हो गया. कप्तान रोहित शर्मा से फैंस सरेआम डिमांड करते दिखे. 

'कोहली को बॉलिंग दो'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली बाउंड्री लाइन के करीब फील्डिंग करते दिख रहे हैं. विराट के फैंस भारत के हर कोने में बसे हुए हैं. अमेरिका में भी भारतीय फैंस की भारी मात्रा नजर आई. वायरल वीडियो में विराट को देख फैंस रोहित से डिमांड कर रहे हैं. वीडियो में फैंस को'कोहली को बॉलिंग दो' के नारों के साथ देखा जा सकता है. 

जीत के साथ आगाज

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज भारतीय टीम ने शानदार अंदाज में किया है. टीम ने आयरलैंड के खिलाफ मुश्किल पिच पर शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाजी में पैनी धार नजर आई. वहीं, बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा ने प्रचंड फॉर्म का प्रदर्शन किया. हिटमैन ने पिच के सवालों पर विराम लगाते हुए अपने अंदाज में अर्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी आतिशी अंदाज में 30 रन बनाकर जीत भारत की झोली में डाल दी. 

मुश्किल पिच पर होना है IND vs PAK मैच

नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ड्रॉप इन पिचों का इस्तेमाल किया गया है. भारत-पाक के बीच हाईवोल्टेज मैच से पहले पिच को लेकर जमकर बवाल देखने को मिल रहा है. असीमित उछाल के चलते रोहित और पंत को काफी तेज गेंद लगी. हालांकि, दोनों बल्लेबाजों को गंभीर चोट नहीं आई. कई दिग्गज पिच को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा ने इस पिच को लेकर ज्यादा टेंशन नहीं जताई है. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 9 जून को इसी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Read More
{}{}