trendingNow12371179
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'उन्होंने प्रैक्टिस नहीं..' विराट के जले पर नमक छिड़कने की कोशिश में पाकिस्तान, दिग्गज ने उठाए ये सवाल

Virat Kohli: विराट कोहली के बल्ले से एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद वनडे सीरीज में रन मशीन रुकी नजर आ रही है. विराट का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ दोनों वनडे मुकाबलों में नहीं चला. जिसके बाद पाकिस्तान उनके जले पर नमक छिड़कने के प्रयास में है.   

Virat Kohli
Stop
Kavya Yadav|Updated: Aug 06, 2024, 05:26 PM IST

Virat Kohli IND vs SL:  विराट कोहली के बल्ले से एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद वनडे सीरीज में रन मशीन रुकी नजर आ रही है. विराट का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ दोनों वनडे मुकाबलों में नहीं चला. जिसके बाद पाकिस्तान उनके जले पर नमक छिड़कने के प्रयास में है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने विराट कोहली की प्रैक्टिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. विराट पर ही नहीं, उन्होंने टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाजों को भी निशाने पर लिया है. 

विराट कोहली दोनों वनडे में फ्लॉप

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. लेकिन वनडे सीरीज टीम इंडिया के लिए अभी तक निराशाजनक साबित हुई है. पहले मैच में भी टीम इंडिया के हाथों से जीत फिसली, जहां गुनेहगार बल्लेबाज साबित हुए. इसके बाद दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर ही हार का ठीकरा फूटा. दोनों मुकाबलों में विराट कोहली 30 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. दोनों मैच में कोहली एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. जिसपर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने सवाल खड़े किए हैं. 

क्या बोले बासित अली? 

बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत-श्रीलंका मैच को लेकर बात करते हुए कहा, 'विराट कोहली जैसे बल्लेबाज जो दुनिया में नंबर-1 हैं दो बार एलबीडब्ल्यू आउट हो चुके हैं. ऐसा श्रेयस अय्यर या शिवम दुबे के साथ होता तो समझ आता है, लेकिन विराट कोहली तो विराट कोहली हैं. इसका मतलब है कि उन्होंने सही ठंग से अभ्यास नहीं किया है.'

टीम इंडिया की बैटिंग पर उठाए सवाल

भारत की हार के चारो तरफ चर्चे हो रहे हैं. इस बीच बासित अली ने भी टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए बहती गंगा में हाथ धो लिए. उन्होंने  आगे कहा, 'ऐसा नहीं लगा कि ये वो बैटिंग लाइनअप है जो दुनिया पर राज करती है. मुझे तो लगता है कि अय्यर और राहुल ने भी प्रैक्टिस नहीं की है, ये भी ऐसे ही आ गए हैं.' भारत-श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. सीरीज में लाज बचाने के लिए भारतीय टीम के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति के समान होगा. 

Read More
{}{}