trendingNow11734041
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WTC का फाइनल हारते ही विराट ने कर दिया ये पोस्ट, भारतीय फैंस देखकर रह गए हैरान!

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. टीम की इस हार के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

WTC का फाइनल हारते ही विराट ने कर दिया ये पोस्ट, भारतीय फैंस देखकर रह गए हैरान!
Stop
Mohid Khan|Updated: Jun 12, 2023, 06:05 AM IST

Virat kohli Instagram Story: भारत को लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. पांच दिनों तक चले टेस्ट क्रिकेट के इस महामुकाबले में आखिरकार ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मार ली. वह पहली ऐसी टीम है, जिसने क्रिकेट के हर फॉर्मेट के वर्ल्ड कप को जीता है. भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों फाइनल मैच के पांचवें दिन 209 रन से हार झेलनी पड़ी. भारत की दूसरी पारी 234 रन पर सिमट गई. टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन ने बाद विराट कोहली (Virat kohli) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जो काफी वायरल हो रहा है.

हार के बाद विराट ने कर दिया ये पोस्ट

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई है. जिसको देखने के बाद सब अलग-अलग तरह की सोच रख रहे हैं. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'चुप रहना मजबूती का सबसे सर्वोत्तम माध्यम है'. अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी लगातार सुर्खियां बटोर रही है.

लय में नजर नहीं आए विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में बड़ी पारी नहीं खेल सके. वह दोनों ही पारियों में जल्दी आउट हो गए. दरअसल पहली पारी में तो विराट (Virat Kohli) 14 रन बनाकर ही आउट हो गए जबकि दूसरी पारी में उनके बल्ले से 49 रन निकले. इस बड़े मुकाबले में फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह इस बार ऐसा नहीं कर सके.

लगातार दूसरी बार WTC फाइनल में हार

भारत पहली बार न्यूजीलैंड से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हारा था. वहीं, इस बार ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए थे जबकि भारतीय टीम 296 रन तक ही पहुंच पाई थी. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 270 रन पर घोषित कर भारत के सामने 444 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा. भारत की दूसरी पारी 234 रन पर सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता बन गया. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी, वहीं से यह तय हो गया था कि उनकी टीम इस मैच में फ्रंट फुट पर है. उसके बाद गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया और भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा मौका नहीं दिया.

Read More
{}{}