trendingNow12296384
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: सुपर-8 से पहले टेंशन फ्री दिखे विराट कोहली, रिंकू-जायसवाल की भी टीम में हो गई एंट्री, वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024 Super 8: टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में एंट्री की. चारो तरफ प्लेइंग-XI के चर्चे हैं लेकिन प्लेयर्स इन मुद्दों से काफी दूर हैं. विराट कोहली, जिनके फ्लॉप शो ने सभी की टेंशन बढ़ा रखी है. लेकिन कोहली नॉकआउट मुकाबले से पहले फ्री टेंशन टीम इंडिया के साथ बीच पर वॉलीबॉल का लुत्फ उठाते दिखे.   

Virat Kohli
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 17, 2024, 04:00 PM IST

Indian Cricket Team: टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में एंट्री की. चारो तरफ प्लेइंग-XI के चर्चे हैं लेकिन प्लेयर्स इन मुद्दों से काफी दूर हैं. विराट कोहली, जिनके फ्लॉप शो ने सभी की टेंशन बढ़ा रखी है. लेकिन कोहली नॉकआउट मुकाबले से पहले फ्री टेंशन टीम इंडिया के साथ बीच पर वॉलीबॉल का लुत्फ उठाते दिखे. इस खेल में कई ऐसे प्लेयर्स की भी एंट्री हुई है जिन्हें अभी तक प्लेइंग-XI में मौका भी नहीं मिला है. 

रिंकू-जायसवाल हैं मास्टर

दरअसल, समुंदर के किनारे का एक वीडियो बीसीसीआई ने एक्स पर शेयर किया है. जिसमें टीम इंडिया के लगभग सभी प्लेयर्स नजर आ रहे हैं. वीडियो में खलील अहमद बताते हैं कि हमारी टीम रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल के रूप में दो शानदार प्लेयर्स हैं. इस वीडियो में शिवम दुबे, रिंकू सिंह, जायसवाल और युजवेंद्र चहल समेत कई खिलाड़ी शानदार खेल दिखाते नजर आते हैं. 

20 जून को पहला मैच

टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 के मुकाबले 19 जून से शुरू हो रहे हैं. टीम इंडिया अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को खेलेगी. इस मुकाबले में प्लेइंग-XI में बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है. सुपर-8 के मुकाबले वेस्टइंडीज में होंगे जहां स्पिनर्स को अधिक महत्वता दी जाती है. ऐसे में रोहित शर्मा की टीम में तीन स्पिनर्स देखने को मिल सकते हैं. वहीं, कुछ प्लेयर्स को बाहर भी होना पड़ सकता है. 

विराट पर रहेंगी नजरें

ग्रुप स्टेज के मुकाबलों में टीम इंडिया के स्टार बललेबाज विराट कोहली पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उन्हें ओपनिंग का रोल दिया गया था लेकिन वह 3 में से एक भी मैच में ज्यादा टिक नहीं सके. कोहली ने 3 मैच में 4, 1, 0 का स्कोर कर सभी को निराश कर दिया. टी20 वर्ल्ड कप के नॉकआउट मुकाबलों में कोहली के आंकड़े शानदार हैं ऐसे में उनपर सभी की नजरें रहेंगी.

Read More
{}{}