trendingNow11722637
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे ने विराट को दिया दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Odisha Train Accident: ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे में हताहतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. इस ट्रेन हादसे पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दुख जताया है.

Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे ने विराट को दिया दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Stop
Mohid Khan|Updated: Jun 03, 2023, 11:28 AM IST

Virat Kohli On Odisha Train Accident: ओडिशा में तीन ट्रेनों की टक्कर में कम से कम 288 लोगों की मौत हो गई और लगभग 900 लोग घायल हो गए. बालासोर में बेंगलुरू-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी की घातक ट्रेन दुर्घटना शुक्रवार शाम करीब 7 बजे हुई. हादसे में फंसे पीड़ितों को निकालने के लिए विभिन्न एजेंसियों का बचाव अभियान अब भी जारी है. इस ट्रेन हादसे पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दुख जताया है.

विराट कोहली ने ट्वीट कर जताया दुख

यह हादसे में ज्यादा लोग इसलिए भी मारे गए क्योंकि दो पैसेंजर ट्रेनें शामिल हैं. जब ट्रेन पटरी से उतरी तो डिब्बों में कई लोग फंस गए. इस घटना के बाद पूरे देश में शोक की लहर फैल गई है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) के फाइनल मैच के लिए इंग्लैंड में हैं. उन्होंने इस हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ. मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

कैसे हुआ यह बड़ा ट्रेन हादसा?

रेलवे अधिकारी के अनुसार 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतर गए और बगल की पटरियों पर गिर गए. पटरी से उतरे ये डिब्बे 12841 शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गए और इसके डिब्बे भी पलट गए.  दुर्घटना की चपेट में एक मालगाड़ी भी आ गई, चेन्नई जा रही कोरोमंडल एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतरने के बाद उसके डिब्बों से टकरा गए थे.

 

Read More
{}{}