trendingNow12376654
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Vinod Kambli : 'मैं फिट हूं...', विनोद कांबली ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, नया वीडियो आया सामने

भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ठीक से नहीं चल पाने की स्थिति में नजर आए, जिसके बाद फैंस ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है.  

Vinod Kambli : 'मैं फिट हूं...', विनोद कांबली ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, नया वीडियो आया सामने
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 09, 2024, 07:58 PM IST

Vinod Kambli Latest Video : हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भारत के पूर्व क्रिकेट स्टार विनोद कांबली ठीक से नहीं चलते हुए नजर आए. इस वीडियो ने कई क्रिकेट फैंस को परेशान किया और उनकी हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर की. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें विनोद कांबली खुद अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट देते नजर आ रहे हैं. वह इस वीडियो में साफ कहते नजर आए कि पूरी तरह फिट हैं. बता दें कि पिछले कुछ सालों से कांबली की हालत बहुत खराब चल रही है. इस बात से बेहद चिंतित उनके दो करीबी पुराने क्रिकेट दोस्त, क्लासमेट रिकी और भाई, फर्स्ट क्लास क्रिकेट के अंपायर मार्कस कॉउटो ने घर जाकर मुलाकात की.

कांबली ने दिया हेल्थ अपडेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कांबली ने थंब्स अप करते हुए कहा कि फिट और ठीक हैं. मुस्कुराते हुए इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने कहा, 'मैं ठीक हूं, मैं ठीक हूं मार्कस. भगवान की कृपा से मेरा जीवन चल रहा है.' उन्होंने आगे हंसते हुए कहा, 'मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. मैं स्पिनरों को मैदान के बाहर मारूंगा, जैसे हम शिवाजी पार्क में खेला करते थे!'

वायरल हुई थी ये वीडियो

बीते दिनों कांबली का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ठीक से नहीं चलते हुए दिख रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास के कुछ लोग उनकी सहायता के लिए दौड़े और मदद की. उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी मदद के लिए आवाज भी उठाई. कई लोगों ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से भी विनोद कांबली की मदद करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए गुहार लगाई.

ऐसा रहा कांबली का करियर

कांबली अपने खेल के दिनों में खूब नाम कमाया. उन्होंने भारत के लिए 100 से ज्यादा वनडे मैच खेले और 17 टेस्ट मैचों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया. बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लगभग 10000 रन बनाए हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 262 रन रहा है. उन्होंने 200 लिस्ट ए मैचों में भी हिस्सा लिया और करीब 6500 रन बनाए हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर नॉटआउट 149 रन रहा.

Read More
{}{}