Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Kavya Maran Video: IPL फाइनल में सनराइजर्स की हार के बाद बुरी तरह टूट गईं काव्या मारन, स्टेडियम में ही निकले आंसू

Kavya Maran Broke Down: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स ने उसे 8 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स की टीम 2018 के बाद दूसरा फाइनल हारी है.

Kavya Maran Video: IPL फाइनल में सनराइजर्स की हार के बाद बुरी तरह टूट गईं काव्या मारन, स्टेडियम में ही निकले आंसू
Stop
Rohit Raj|Updated: May 26, 2024, 11:26 PM IST

Kavya Maran Broke Down: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स ने उसे 8 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स की टीम 2018 के बाद दूसरा फाइनल हारी है. उसे पिछली बार 2016 में सफलता मिली थी. टीम की सीईओ काव्या मारन इस हार के बाद बुरी तरह टूट गईं. उन्हें स्टेडियम में ही रोते हुए देखा गया.

आंसू पोछती नजर आईं काव्या मारन

सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. उनका यह निर्णय गलत साबित हुआ. सनराइजर्स की पूरी टीम 18.3 ओवर में 113 रन पर सिमट गई. जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 10.3 ओवर में 2 विकेट पर 114 रन बनाकर मैच को जीत लिया. अपनी टीम के हारते ही काव्या की आंखें भर आईं. कैमरे ने उसे कैद कर लिया. काव्या अपने आंसुओं को पोछती हुई नजर आईं.

 

 

ये भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, IPL में बना डाला धांसू रिकॉर्ड

सनराइजर्स के विस्फोटक बल्लेबाज फाइनल में फेल

सनराइजर्स की टीम ने इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया. उसने अपनी तेज बल्लेबाजी से टी20 का अप्रोच ही चेंज कर दिया. ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिच क्लासेन ने लगभग हर मैचों में टीम को बड़ी शुरुआत दिलाई. तीनों बल्लेबाज फाइनल मुकाबले में फेल हो गए. ट्रेविस हेड खाता नहीं खोल पाए. अभिषेक शर्मा 2 रन ही बना सके और हेनरिच क्लासेन 16 रन बनाकर आउट हुईं.

ये भी पढ़ें: KKR के सुपरस्टार आंद्रे रसेल की ग्लैमरस पार्टनर, देखें 10 तस्वीरें

कोलकाता से इस सीजन में जीत नहीं पाई सनराइजर्स की टीम

कोलकाता की टीम ग्रुप स्टेज के बाद अंक तालिका में पहले स्थान पर थी. वहीं, सनराइजर्स ने दूसरा पायदान हासिल किया था. क्वालीफायर-1 में कोलकाता ने सनराइजर्स को हराया था. उसने सीधे फाइनल में जगह बनाई थी. इसके बाद सनराइजर्स ने क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स को पराजित किया था. इस सीजन में तीसरी बार जब कोलकाता और हैदराबाद की टीम आमने-सामने हुई तो फिर से केकेआर ने बाजी मार ली. उसने सीजन में उसके खिलाफ तीनों मैच जीते हैं.

{}{}