trendingNow11583970
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट के साथ ही खत्म हुआ इस दिग्गज का करियर? सेलेक्टर ने दे दिया बड़ा अपडेट

IND vs AUS: भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया ने सीरीज के शुरुआती दोनों टेस्ट मैच 3 दिन में ही जीत लिए थे. अब इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच एक मार्च से खेला जाना है. इस बीच एक खिलाड़ी के टेस्ट करियर पर संदेह के बादल मंडराने लगे हैं.

david warner
Stop
Tarun Vats|Updated: Feb 24, 2023, 10:39 AM IST

IND vs AUS Test Series, David Warner : भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में मेजबानों ने शुरुआती दो टेस्ट मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना रखी है. इंदौर की मेजबानी में सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच एक मार्च से खेला जाना है. इस बीच एक खिलाड़ी के टेस्ट करियर पर संदेह के बादल छा गए हैं.

दिल्ली में इस खिलाड़ी ने खेला आखिरी टेस्ट? 

जिस खिलाड़ी के बारे में जिक्र किया जा रहा है, वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर हैं. पांच दिवसीय फॉर्मेट में लंबे समय से खराब फॉर्म के कारण वॉर्नर के टेस्ट करियर पर संदेह के बादल छा गए हैं. वह पिछले तीन साल में सिर्फ एक टेस्ट शतक लगा पाए हैं. वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों का हिस्सा रहे लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए. उन्होंने दोनों टेस्ट मैचों की 3 पारियों में कुल 27 रन बनाए. फिलहाल वह चोट के कारण स्वदेश लौट गए हैं.

सेलेक्टर ने दिया बड़ा अपडेट

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता टोनी डोडमेड ने बुधवार को वॉर्नर के भविष्य और एशेज दौरे के लिए उनके नाम पर चर्चा पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा, ‘एशेज की योजना पर हम बाद में बात करेंगे लेकिन हम टेस्ट सीरीज के लिए सर्वश्रेष्ठ फिट और उपलब्ध खिलाड़ियों को चुनने के लिए प्रतिबद्ध हैं, खासतौर से एशेज जैसी बड़ी सीरीज के लिए.’

वनडे सीरीज के लिए मिला मौका

डेविड वॉर्नर को हालांकि भारत के खिलाफ मुंबई में 17 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया है. ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसकी कप्तानी भी पैट कमिंस को सौंपी गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}