trendingNow12306657
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'काश! मेरे पास पेड पीआर...', टीम इंडिया में नहीं हुआ चयन तो छलका वरुण चक्रवर्ती का दर्द, कर दिया विवादित पोस्ट

Varun Chakravarthy Team India for Zimbabwe Tour: जिम्बब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है. सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाए के कारण शुभमन गिल को कप्तानी मिली है. आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले चार खिलाड़ियों को भी मौका मिला है.

'काश! मेरे पास पेड पीआर...', टीम इंडिया में नहीं हुआ चयन तो छलका वरुण चक्रवर्ती का दर्द, कर दिया विवादित पोस्ट
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 24, 2024, 08:35 PM IST

Varun Chakravarthy Team India for Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है. सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाए के कारण शुभमन गिल को कप्तानी मिली है. आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले चार खिलाड़ियों को भी मौका मिला है. रियान पराग, अभिषेक शर्मा, नीतीश रेड्डी और तुषार देशपांडे को जगह मिली है. वॉशिंगटन सुंदर की टीम में वापसी हुई है. कुछ खिलाड़ियों को नजरअंदाज भी किया गया है, जिनमें स्पिनर वरुण चक्रवर्ती प्रमुख हैं.

जगह नहीं मिलने से निराश वरुण

कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले वरुण का प्रदर्शन हालिया महीनों में अच्छा रहा है. उन्हें इस बात की उम्मीद थी कि जिम्बाब्वे दौरे के लिए वह चुन लिए जाएंगे. हालांकि. ऐसा नहीं हुआ. स्पिन गेंदबाज के रूप में रवि बिश्नोई और वॉशिंगटन सुंदर का चयन हुआ है.वरुण ने नजरअंदाज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना दुख जाहिर किया.

वरुण ने क्या लिखा?

वरुण ने एक स्टोरी में लिखा, ''काश मेरे पास एक पेड पीआर एजेंसी होती.'' उनके लिखने का मतलब है कि सोशल मीडिया पर उनका बेहतर प्रचार होता और वह लाइमलाइट में बने रहते. उनकी सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर काफी चर्चा होती. इसके अलावा वरुण ने दूसरे पोस्ट में एक फोटो शेयर किया. जिस पर लिखा है, "भगवान मुझे उन चीजों को स्वीकार करने की शांति प्रदान करें जिन्हें मैं बदल नहीं सकता, उन चीजों को बदलने का साहस जो मैं बदल सकता हूं और अंतर जानने की बुद्धि.'' हालांकि, बाद में वरुण ने दोनों पोस्ट हटा लिए.

ये भी पढ़ें: India Semifinal Scenario: इंग्लैंड या साउथ अफ्रीका...सेमीफाइनल में किससे होगा भारत का मुकाबला? जानें पूरा गणित

 

वरुण चक्रवर्ती का करियर

वरुण चक्रवर्ती ने भारत के लिए पहला इंटरनेशनल मैच 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. उसके बाद उसी साल टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें खेलने का मौका मिला था. खराब फॉर्म के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया. वरुण करीब 3 साल से इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए हैं. उन्होंने 6 टी20 मैचों में 2 विकेट लिए हैं. आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 70 मैचों में 83 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: India vs Zimbabwe Squad: जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शुभमन गिल कप्तान, देखें पूरा स्क्वाड

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इस प्रकार है

शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), नीतीश रेड्डी, रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे.

Read More
{}{}