trendingNow12293257
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

USA vs IRE: यूएसए के लिए बारिश बनेगी वरदान या सुपर-8 की रेस में डूब जाएगा पाकिस्तान? मैच रद्द हुआ तो...

USA vs IRE: यूएसए और आयरलैंड के बीच निर्णायक मुकाबले पर सभी की नजरें हैं. दोनों टीमों के बीच 8 बजे टॉस होना था, लेकिन बारिश विलेन बन गई. जिसके बाद बाबर आजम एंड कंपनी की सांसे लगातार अटकी हुई हैं. यदि मुकाबला रद्द होता है तो प्वाइंट्स टेबल की स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी.   

Mohammad Rizwan (X)
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 14, 2024, 09:17 PM IST

USA vs IRE: यूएसए और आयरलैंड के बीच निर्णायक मुकाबले पर सभी की नजरें हैं. दोनों टीमों के बीच 8 बजे टॉस होना था, लेकिन बारिश विलेन बन गई. जिसके बाद बाबर आजम एंड कंपनी की सांसे लगातार अटकी हुई हैं. यह मैच फ्लोरिडा में होना है लेकिन लगातार बारिश के चलते टॉस में देरी हुई. मैदान के ऊपर काले बादल छाए हुए हैं. यदि मुकाबला रद्द होता है तो सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करने वाली छठी टीम भी सामने आ जाएगी.

कुदरत का निजाम? 

यूएसए बनाम आयरलैंड मैच से पहले जैसे ही बारिश शुरू हुई तो सोशल मीडिया पर मानों बवाल मच गया हो. सोशल मीडिया पर कुदरत का निजाम ट्रेंड होने लगा. दरअसल, सुपर-8 से पहले पाकिस्तान की एक मन्नत पूरी हो चुकी है. भारत बनाम यूएसए मैच में पाकिस्तान टीम भारत का सपोर्ट करती दिखी. टीम इंडिया ने यूएसए को 7 विकेट से मात देकर सुपर-8 के लिए पाकिस्तान की उम्मीदें जिंदा रखी थी. 

बारिश हुई तो क्या होगा? 

सुपर-8 के लिए अभी तक 5 टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं जबकि 3 स्पॉट अभी खाली हैं. लेकिन इन 3 स्पॉट के लिए कुल 7 टीमें जंग लड़ रही हैं. पाकिस्तान टीम पूरी तरह यूएसए के मुकाबले के ऊपर निर्भर है. यूएसए की टीम एक मैच हार चुकी है. यदि आयरलैंड की टीम भी यूएसए को मात दे देती है तो पाकिस्तान सुपर-8 के लिए लड़ सकता है. लेकिन यूएसए की जीत पाकिस्तान का पूरा खेल बिगाड़ देगी. यदि बारिश हुई तो दोनों टीमों को 1-1 पाइंट मिल जाएगा. जिसके बाद यूएसए की टीम सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. 

मैच हो सकता है रद्द

बारिश के चलते टॉस में 1 घंटे से भी ज्यादा समय की देरी हुई है. क्रिकबज के मुताबिक यूएसए बनाम आयरलैंड के बीच मुकाबला रद्द होने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं हुई है. यदि मुकाबला रद्द होता है तो पाकिस्तान टीम सुपर-8 की रेस से बाहर हो जाएगी. 

 

Read More
{}{}