trendingNow12025303
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Hardik Pandya: 'शर्मा और कर्मा हमेशा...', पांड्या के IPL मिस करने की खबरों पर यूजर्स ने शेयर किए मीम्स

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के आईपीएल 2024 मिस करने की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के मीम्स और पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

Hardik Pandya: 'शर्मा और कर्मा हमेशा...', पांड्या के IPL मिस करने की खबरों पर यूजर्स ने शेयर किए मीम्स
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Dec 23, 2023, 05:44 PM IST

Hardik Pandya IPL 2024: मुंबई इंडियंस को आगामी आईपीएल सीजन नए कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ खेलना है. इससे पहले खबरें ऐसी आ रही रही हैं कि वह एंकल इंजरी के चले आगामी सीजन से बाहर हो सकते हैं. जैसे ही यह खबर सामने आई सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन और मीम्स की भरमार हो गई है. कोई उनके फेवर में पोस्ट शेयर कर रहा है तो कोई रोहित शर्मा से जोड़कर पोस्ट शेयर कर रहा है.

पूरी तरह फिट नहीं हार्दिक 

बता दें कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में लगी चोट से अभी तक उबर नहीं पाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह आगामी अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले भारत की टी20 सीरीज के साथ-साथ आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं. हालांकि, इसको लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है, लेकिन  BCCI के एक अधिकारी ने पीटीआई से यह जानकारी देते हुए कहा है, 'आईपीएल में हार्दिक पांड्या के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है.'

ऑक्शन से तुरंत पहले मुंबई ने किया था ट्रेड

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने हाल ही में हुए मिनी ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर अपने स्क्वॉड से जोड़ा था. इसके बाद उन्हें टीम का कप्तान नियुक्त किया. इसके साथ ही रोहित शर्मा के 10 साल के टीम का बतौर कप्तान सफर यहीं खत्म हो गया. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल की पहली 5 सीजन जीतने वाले टीम बनी थी. आखिरी बार मुंबई ने 2020 में रोहित की कप्तानी में ही खिताब जीता था. हार्दिक के कप्तान बनाने के फैसले पर फैंस ने नाराजगी भी जाहिर की थी. हालांकि, कई लोगों ने इस फैसले को सही ठहराया था.

ये मीम्स हो रहे वायरल

हार्दिक पांड्या की आईपीएल मिस करने वाली खबर पर सोशल मीडिया पर फैंस काफी पोस्ट शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शर्मा और कर्मा हमेशा स्ट्राइक करते हैं.' तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा से कभी पंगा मत लेना.' जाहिर सी बात है रोहित शर्मा के फैंस को हार्दिक पांड्या का कप्तान बनना भा नहीं रहा है. वहीं, हार्दिक के फैंस के लिए उनका कप्तान बनना खुशी की बात है.

मुंबई इंडियंस का IPL 2024 के लिए स्क्वॉड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडोर्फ, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा.

Read More
{}{}