trendingNow11774467
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: 6,6,6,1,6,N1,6.... गेंदबाज पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज, 19वें ओवर में जड़ दिए 33 रन

TNPL 2023 Highlights: भारत में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का जलवा जारी है. सोमवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में खेले गए क्वालिफायर-2 मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी की सारी हदें पार हो गईं. सोमवार को नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स और डिंडीगुल ड्रेगन्‍स के बीच खेले गए तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के क्वालिफायर-2 मुकाबले में दो बल्लेबाजों ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कहर मचाकर रख दिया. 

Watch: 6,6,6,1,6,N1,6.... गेंदबाज पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज, 19वें ओवर में जड़ दिए 33 रन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 11, 2023, 10:09 AM IST

TNPL 2023 News: भारत में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का जलवा जारी है. सोमवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में खेले गए क्वालिफायर-2 मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी की सारी हदें पार हो गईं. सोमवार को नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स और डिंडीगुल ड्रेगन्‍स के बीच खेले गए तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के क्वालिफायर-2 मुकाबले में दो बल्लेबाजों ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कहर मचाकर रख दिया. इस मैच में नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स ने डिंडीगुल ड्रेगन्‍स को 7 विकेट से मात दे दी, जिसमें उसके दो बल्लेबाजों रितिक ईश्‍वरन (Rithik Easwaran)और अजितेश गुरुस्‍वामी (G Ajitesh) का बड़ा रोल रहा. 

गेंदबाज पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए डिंडीगुल ड्रेगन्‍स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए और नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स को जीत के लिए 186 रनों का टारगेट दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स की टीम ये मैच लगभग हारने के करीब थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स का स्‍कोर एक समय पर 18 ओवर के बाद 3 विकेट पर 149 रन था. नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स को यहां से जीत के लिए 2 ओवर में 37 रनों की दरकार थी. 

19वें ओवर में जड़ दिए 33 रन

इसके बाद नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स की पारी के 19वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा. 19वां ओवर नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स की टीम के लिए सबसे बड़ा टर्निंग प्‍वाइंट साबित हुआ. 19वें ओवर में नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स के दो बल्लेबाजों रितिक ईश्‍वरन (Rithik Easwaran) और अजितेश गुरुस्‍वामी (G Ajitesh) ने मिलकर 33 रन कूट दिए और अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी. नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स की पारी के 19वें ओवर में 6,6,6,1,6,N1,6 रन आए. रितिक ईश्‍वरन (Rithik Easwaran) और अजितेश गुरुस्‍वामी (G Ajitesh) ने इस तरह अपनी टीम नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स को एक असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी. 

Read More
{}{}