trendingNow11340825
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: जडेजा के करियर को लेकर इस दिग्गज का बड़ा बयान, BCCI से कहा- जल्द लें ये बड़ा फैसला

Ravindra Jadeja Fitness: पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ग्रुप ए मैचों में भाग लेने के बाद जडेजा दाहिने घुटने की चोट के कारण एशिया कप में भारत के अभियान से बाहर हो गए थे. उन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. 

Team India: जडेजा के करियर को लेकर इस दिग्गज का बड़ा बयान, BCCI से कहा- जल्द लें ये बड़ा फैसला
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2022, 08:00 PM IST

Ravindra Jadeja: भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और वरिष्ठ चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम का मानना है कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की फिटनेस के मामले में भारतीय टीम प्रबंधन के साथ-साथ मेडिकल टीम को भी फैसला लेना होगा ताकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में खेल सकें.

जडेजा के करियर को लेकर इस दिग्गज का बड़ा बयान

पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ग्रुप ए मैचों में भाग लेने के बाद जडेजा दाहिने घुटने की चोट के कारण एशिया कप में भारत के अभियान से बाहर हो गए थे. उन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले पुरुष टी 20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए.

BCCI से कहा- जल्द लें ये बड़ा फैसला

करीम ने स्पोर्ट्स 18 पर 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो में कहा, 'अभी, मुझे लगता है कि जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो तीनों प्रारूपों में बेहतर खेल दिखाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आगे चलकर, न केवल जडेजा बल्कि टीम प्रबंधन और टीम इंडिया की मेडिकल टीम को भी उनके संदर्भ में निर्णय लेने की आवश्यकता है. फिटनेस के आधार वह तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रख सकते है या नहीं और यदि नहीं, तो उसके लिए सबसे पसंदीदा विकल्प क्या है.'

जडेजा में वापसी करने की क्षमता

करीम ने स्वीकार किया कि जडेजा के लिए अलग समय बिताना कठिन होगा, लेकिन उन्होंने कहा कि उनमें वापसी करने की क्षमता है. यह उनके लिए एक कठिन दौर है, क्योंकि जब भी वह मैदान पर लौटे हैं, तो उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है.

जडेजा की मानसिकता महत्वपूर्ण होगी

हालांकि, करीम ने टिप्पणी की है कि जडेजा की मानसिकता महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि वह अब युवा नहीं हैं. मुझे याद है कि कुछ साल पहले उन्हें अन्य क्रिकेटरों की तरह ट्रेनिंग भी नहीं दी गई थी, लेकिन वह स्वाभाविक रूप से इतने प्रतिभाशाली और इतने फिट हैं, इसलिए उनके लिए वापस आना आसान होगा.

(Content - IANS)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}