trendingNow11763704
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rohit Sharma: रोहित के कारण बर्बाद हो रहा इन 3 ओपनर्स का करियर! Playing 11 में नहीं मिल रहा मौका

Rohit Sharma News: रोहित शर्मा की जगह बचाने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट 3 विस्फोटक और टैलेंटेड ओपनर्स के साथ नाइंसाफी कर रही है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी में उम्र का असर साफ दिखाई दे रहा है. 36 साल के रोहित शर्मा में अब पहले जैसी बात नहीं रही है और जल्द ही बीसीसीआई 'हिटमैन' को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है. 

Rohit Sharma: रोहित के कारण बर्बाद हो रहा इन 3 ओपनर्स का करियर! Playing 11 में नहीं मिल रहा मौका
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 03, 2023, 10:28 AM IST

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की जगह बचाने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट 3 विस्फोटक और टैलेंटेड ओपनर्स के साथ नाइंसाफी कर रही है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी में उम्र का असर साफ दिखाई दे रहा है. 36 साल के रोहित शर्मा में अब पहले जैसी बात नहीं रही है और जल्द ही बीसीसीआई 'हिटमैन' को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है. आइए एक नजर डालते हैं कि कौन से वो 3 तूफानी ओपनर्स हैं, जिनके साथ भारतीय टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा की जगह बचाने के लिए नाइंसाफी कर रही है.

1. पृथ्वी शॉ

रोहित शर्मा की टीम इंडिया में जगह बचाए रखने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट लगातार पृथ्वी शॉ जैसे तूफानी तेवर वाले बल्लेबाज को नजरअंदाज कर रही है. 23 साल की उम्र में ही टीम इंडिया के इस विस्फोटक बल्लेबाज का करियर बर्बादी की तरफ बढ़ता जा रहा है. पृथ्वी शॉ को लगभग हर सीरीज में टीम इंडिया से बाहर रखा जाता है. पृथ्वी शॉ के पास बहुत से खतरनाक शॉट्स मौजूद हैं और वह जब बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरते हैं, तो चौकों और छक्कों की बारिश कर जमकर रन लूटते हैं. पृथ्वी शॉ जल्द ही रोहित शर्मा का पत्ता काटकर टीम इंडिया के परमानेंट ओपनर बन सकते हैं.
 
2. ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ डॉमेस्टिक क्रिकेट और IPL में रनों का अंबार लगाते जा रहे हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में ओपनर बनने के पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे हैं. ऋतुराज गायकवाड़ टीम इंडिया के परमानेंट ओपनर बनने के दावेदार हैं, लेकिन रोहित शर्मा की टीम इंडिया में जगह बचाए रखने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट उन्हें अभी तक लगातार इग्नोर करती रही है. ऋतुराज गायकवाड़ इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं. 2023 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ऋतुराज गायकवाड़ को अभी से ही वनडे ओपनर बनने के लिए मौके दिए जाने चाहिए. 

3. देवदत्त पडिक्कल

देवदत्त पडिक्कल भारतीय क्रिकेट के बेहद विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. IPL में देवदत्त पडिक्कल का रौद्र रूप पूरी दुनिया देख चुकी है. देवदत्त पडिक्कल क्रीज पर उतरते ही चौके और छक्कों की बारिश शुरू कर देते हैं और चंद गेंदों में ही मैच का रुख पलट देते हैं. रोहित शर्मा की टीम इंडिया में जगह बचाए रखने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट लगातार देवदत्त पडिक्कल को नजरअंदाज कर रही है. देवदत्त पडिक्कल बेहद खतरनाक और विस्फोटक बल्लेबाज हैं.

Read More
{}{}