trendingNow11299632
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज! सामने आया ये डरावना अपडेट

Team India: भारत के पास भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और हर्षल पटेल का विकल्प बचता है. टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत इस अनुभवहीन तेज गेंदबाजी के साथ जाना पसंद नहीं करेगा.

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज! सामने आया ये डरावना अपडेट
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 12, 2022, 04:27 PM IST

Team India: टीम इंडिया के लिए एक बहुत बुरी और डरावनी खबर सामने आ रही है. चोट के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी खेलना संदिग्ध है. जानकारी के मुताबिक जसप्रीत बुमराह की तीन साल पुरानी चोट एक बार फिर उभर कर आई है.

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज!

BCCI के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स को बताया, 'टी20 वर्ल्ड कप के लिए हमारे पास सिर्फ 2 महीने बचे हैं और जसप्रीत बुमराह को यह चोट गलत समय में लगी है. हमारे लिए यह बहुत चिंता की बात है. जसप्रीत बुमराह की चोट पर हमारी करीबी नजर है.'

भारत की गेंदबाजी बहुत कमजोर हो जाएगी

अधिकारी ने कहा, 'जसप्रीत बुमराह रिहैब के लिए गए हैं और उन्हें बेस्ट मेडिकल ट्रीटमेंट मिलेगा. वह हमारे बेस्ट गेंदबाज हैं और फिलहाल उनको लेकर बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है.' बता दें कि अगर जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाते हैं तो भारत की गेंदबाजी बहुत कमजोर हो जाएगी.

भारत इस अनुभवहीन तेज गेंदबाजी के साथ जाना पसंद नहीं करेगा

जसप्रीत बुमराह के अलावा भारत के पास भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और हर्षल पटेल का विकल्प बचता है. टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत इस अनुभवहीन तेज गेंदबाजी के साथ जाना पसंद नहीं करेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}