trendingNow11745841
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: पत्नी और बेटी के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं टीम इंडिया के कप्तान, Photos कर देंगी हैरान

Rohit Sharma House: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियशिप के फाइनल (WTC Final) में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रिकेट के मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. 

Team India: पत्नी और बेटी के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं टीम इंडिया के कप्तान, Photos कर देंगी हैरान
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 20, 2023, 01:57 PM IST

Rohit Sharma Luxurious House: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियशिप के फाइनल (WTC Final) में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रिकेट के मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा का करियर जितना चमकदार है, उतनी ही खूबसूरत उनकी पर्सनल जिंदगी भी है.

बेहद आलीशान अपार्टमेंट

रोहित शर्मा का मुंबई के वर्ली में एक बेहद आलीशान अपार्टमेंट है. रोहित का घर वर्ली में आहूजा अपार्टमेंट्स के 29वें फ्लोर पर है.

लक्जरी चीजों की मौज

रोहित शर्मा का ये अपार्टमेंट 6,000 स्क्वायर फीट में बना है. रोहित शर्मा के घर में सभी सुख-सुविधाओं और लक्जरी चीजों की मौज है.

रोहित शर्मा ने ये घर 30 करोड़ में खरीदा था

रोहित शर्मा के घर में 4 किंग साइज बेडरूम, हॉल और किचन है. रोहित शर्मा ने ये घर अपनी सगाई के बाद साल 2015 में 30 करोड़ में खरीदा था.

अरब सागर का सुंदर नजारा

रोहित शर्मा के घर की बालकानी से अरब सागर का सुंदर नजारा दिखता है. इस घर की नेम प्लेट पर रोहित शर्मा के साथ उनकी वाइफ रीतिका और बेटी समायरा का नाम भी लिखा है.

कमरों में सुंदर-सुंदर झूमर

रोहित और रीतिका का घर बेहद आलीशान हैं. रोहित शर्मा के घर के कमरों में सुंदर-सुंदर झूमर लगे हैं. कमरों में लगी कांच की खिड़की से पूरा समुद्र दिखता है.

वॉशरूम भी काफी सुंदर

रोहित शर्मा के घर के साथ-साथ रोहित के फ्लैट के वॉशरूम भी काफी सुंदर तरीके से डिजाइन किए गए है. बाथ टब से लेकर यहां सारी लग्जीरियस चीजें हैं.

आहूजा अपार्टमेंट्स की लक्जरी सुविधाओं में एक क्लब हाउस और एंटरटेंमेंट एरिया शामिल हैं. इसके अलावा स्पा, जकूज़ी, मिनी थियेटर, योग रूम, सिगार रूम, वाइन सेलर और एक बिजनेस एरिया भी है.

Read More
{}{}