trendingNow11394975
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup में मोहम्मद शमी के सेलेक्शन पर भड़के फैंस, इस बॉलर को मौका देने की उठाई मांग

Mohammad Shami: BCCI ने औपचारिक रूप से मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्ट कर लिया है.  हैरानी वाली बात ये रही है कि टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के सेलेक्शन से क्रिकेट फैंस खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मोहम्मद शमी और BCCI को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

T20 World Cup में मोहम्मद शमी के सेलेक्शन पर भड़के फैंस, इस बॉलर को मौका देने की उठाई मांग
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 14, 2022, 06:25 PM IST

T20 world cup 2022: BCCI ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में मौका दिया है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी बहुत पहले ही ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुके थे और आज BCCI ने औपचारिक रूप से मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्ट कर लिया है.  

टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के सेलेक्शन पर भड़के फैंस

हैरानी वाली बात ये रही है कि टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के सेलेक्शन से क्रिकेट फैंस खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मोहम्मद शमी और BCCI को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस ये मांग कर रहे हैं कि मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्ट करने से अच्छा तो मोहम्मद सिराज को मौका देना चाहिए था, जो डेथ ओवरों में सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं.

फैंस शमी के चयन से खुश नहीं

दरअसल, मोहम्मद शमी एक साल बाद टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलेंगे. पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के 5 मैचों में मोहम्मद शमी ने सिर्फ 6 विकेट हासिल किए थे, उसे देखते हुए फैंस को उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. ट्विटर पर फैंस शमी के चयन से खुश नहीं है.

Read More
{}{}