trendingNow11430818
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup 2022: विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कर दिया ऐसा कमेंट, कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

Ricky Ponting​: ऑस्ट्रेलिया को दो वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली पर ऐसा कमेंट किया है, जिसे भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे. रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

T20 World Cup 2022: विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कर दिया ऐसा कमेंट, कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 10:31 AM IST

Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया को दो वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली पर ऐसा कमेंट किया है, जिसे भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे. रिकी पोंटिंग के कमेंट ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है. रिकी पोंटिंग का मानना है कि हारिस रऊफ की गेंद पर कोहली का स्ट्रेट ड्राइव पर लगाया गया छक्का टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ शॉट्स में से एक कहलाएगा.

विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कर दिया ऐसा कमेंट

विराट कोहली ने फाइन लेग पर वह छक्का लगाया था. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच के 19वें ओवर में 2 छक्के लगाकर जीत का रास्ता खोला था. विराट कोहली ने नाबाद 82 रन बनाए थे और भारत ने रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी.

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास के सबसे चर्चित

रिकी पोंटिंग ने टी20 वर्ल्ड कप की वेबसाइट पर कहा, ‘यह टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास के सबसे चर्चित शॉट्स में से एक रहेगा. कोहली को पता होगा कि आखिरी ओवर स्पिनर डालेगा. इससे साबित होता है कि 19वें ओवर की आखिरी दो गेंद कितनी अहम थी.’

कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

रिकी पोंटिंग ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्होंने अपने करियर में कभी वह प्रयास नहीं किया जो कोहली ने किया है. रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘मैने कभी नहीं किया. वह गेंद बैकफुट पर नहीं आ रही थी. उसने अपने शानदार फुटवर्क से वह शॉट खेला.’ पोंटिंग का मानना है कि कोहली अपनी जबर्दस्त फिटनेस के दम पर वह स्ट्रोक खेल सके. उन्होंने कहा, ‘गेंद की उछाल को पकड़कर उन्होंने वह शॉट खेला. वह इतना जबर्दस्त फिट है कि यह शॉट खेल सका.’

(Source - PTI)

Read More
{}{}