trendingNow11431127
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup: शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया ऐसा बयान, भारतीय फैंस को बिल्कुल भी नहीं होगा यकीन

Shahid Afridi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव की कातिलाना बल्लेबाजी की जमकर तारीफ करते हुए अपने ही देश के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की खिंचाई पर डाली. 

T20 World Cup: शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया ऐसा बयान, भारतीय फैंस को बिल्कुल भी नहीं होगा यकीन
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 01:13 PM IST

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव की कातिलाना बल्लेबाजी की जमकर तारीफ करते हुए अपने ही देश के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की खिंचाई पर डाली. मोहम्मद रिजवान और सूर्यकुमार यादव के बीच ICC टी20 इंटरनेशनल रैंकिंग में अक्सर एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची रहती है.

शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

शाहिद अफरीदी ने मोहम्मद रिजवान को लताड़ लगाते हुए उन्हें सूर्यकुमार यादव की बैटिंग से सीखने को कहा है. पाकिस्तान के टीवी चैनल समा पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है. शाहिद अफरीदी का कहना है कि सूर्यकुमार यादव जिस तरह के शॉट्स खेलते हैं, उससे मोहम्मद रिजवान को सीख लेनी चाहिए.

मोहम्मद रिजवान की लगा दी क्लास

शाहिद अफरीदी ने कहा, 'सूर्यकुमार यादव 200 से लेकर 250 डोमेस्टिक मैच खेलने का अनुभव लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट में उतरे हैं. सूर्यकुमार यादव को इसीलिए अपना गेम बेहतर तरीके से पता है. सूर्यकुमार यादव जितने भी शॉट्स खेलते हैं, उस दौरान वह गेंद को बहुत अच्छी तरह से हिट करते हैं. सूर्यकुमार यादव को अपने हर शॉट की बहुत अच्छी प्रैक्टिस भी है. इसलिए आपको अपने शॉट्स डेवलप करने की जरूरत है, क्योंकि ये टी20 फॉर्मेट की मांग है.'

सूर्यकुमार की वजह से भारत टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव ने अभी तक पांच मैचों में 225 रन बना लिए हैं. सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. भारतीय टीम को सूर्यकुमार यादव की कातिलाना बैटिंग की वजह से इस बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर उतरते ही सूर्यकुमार यादव अपनी बल्लेबाजी से तूफान मचाना शुरू कर देते हैं.

Read More
{}{}