trendingNow11400978
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत को लगी चोट? इन Photos ने फैंस को डराया

Rishabh Pant: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को महामुकाबले से पहले कुछ तस्वीरों ने भारतीय फैंस को डरा दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने घुटने पर आइस पैक बांधा हुआ है.

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत को लगी चोट? इन Photos ने फैंस को डराया
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 18, 2022, 06:52 PM IST

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को महामुकाबले से पहले कुछ तस्वीरों ने भारतीय फैंस को डरा दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने घुटने पर आइस पैक बांधा हुआ है.

ऋषभ पंत को लगी चोट? 

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की इस फोटो के वायरल होते ही हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, सोमवार को जब भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का वार्म अप मैच खेल रही थी तो डगआउट में ऋषभ पंत को घुटने पर आइस पैक बांधकर बैठे हुए देखा गया था.

BCCI की तरफ से अभी तक तो कोई अपडेट नहीं

ऋषभ पंत की इस चोट को लेकर BCCI की तरफ से अभी तक तो कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन इतना तय है कि कोई फिट खिलाड़ी इस तरह से आइस पैक बांधकर तो नहीं बैठेगा. ऋषभ पंत को अगर हकीकत में घुटने की कोई गंभीर चोट है, तो ये टीम इंडिया के लिए तगड़ा झटका हो सकता है. 

ऋषभ पंत चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं?

बता दें कि ऋषभ पंत सोमवार को ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच से बाहर थे, जिसका कारण उनकी इस चोट को माना जा रहा है. अगर ऋषभ पंत चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाते हैं, तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा. हालांकि सभी को BCCI से अपडेट का इंतजार होगा. 

Read More
{}{}