trendingNow11422195
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup: राहुल के इस 'बुलेट थ्रो' ने पलट दिया मैच, साबित हुए टीम इंडिया के सबसे बड़े हीरो

T20 World Cup 2022: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने फील्डिंग के दौरान बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास को अपने बुलेट थ्रो से ऐसे चित कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. 

T20 World Cup: राहुल के इस 'बुलेट थ्रो' ने पलट दिया मैच, साबित हुए टीम इंडिया के सबसे बड़े हीरो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 02, 2022, 05:28 PM IST

KL Rahul Run Out: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने फील्डिंग के दौरान बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास को अपने बुलेट थ्रो से ऐसे चित कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. 

राहुल के 'बुलेट थ्रो' से मात खा गया बांग्लादेशी बल्लेबाज

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 184 रन बनाए और बांग्लादेश को 185 रनों का टारगेट दिया. जवाब में बांग्लादेशी ओपनर लिटन दास ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए थे, लेकिन 8वें ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल ने बांग्लादेशी ओपनर लिटन दास को अपने रॉकेट थ्रो से रन आउट कर दिया. 

Video ने ट्विटर पर मचाई सनसनी

केएल राहुल ने अपने एक हाथ से किए गए बुलेट थ्रो के जरिए बांग्लादेशी ओपनर लिटन दास को रन आउट कर दिया और उनकी 27 गेंदों पर 60 रनों की पारी का अंत कर दिया. आपको बता दें कि बांग्लादेशी ओपनर लिटन दास का वह रनआउट बहुत अहम समय पर आया था, क्योंकि लिटन दास अगर क्रीज पर रुकते तो वह बांग्लादेश को जीत दिला देते. सोशल मीडिया पर केएल राहुल के इस थ्रो से हुए रन आउट का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

Read More
{}{}