trendingNow11412687
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup: 'भारत-PAK मैच में हो जाती गलती तो तुरंत संन्यास ले लेता', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का चौंकाने वाला दावा

Team India: भारत ने विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी की मदद से आखिरी ओवर तक खिंचे इस रोमांचक मैच को 4 विकेट से जीता था. टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने दावा किया है कि अगर मुझसे इस मैच में एक गलती हो जाती तो, मैं तुरंत संन्यास का ऐलान कर देता. 

Team India
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 27, 2022, 04:50 PM IST

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जिस अंदाज में हराया है, उसकी अभी तक चर्चा हो रही है. भारत ने विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी की मदद से आखिरी ओवर तक खिंचे इस रोमांचक मैच को 4 विकेट से जीता था. टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने दावा किया है कि अगर मुझसे इस मैच में एक गलती हो जाती तो, मैं तुरंत संन्यास का ऐलान कर देता. 

'भारत-PAK मैच में हो जाती गलती तो तुरंत संन्यास ले लेता'

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने मोहम्मद नवाज की उस वाइड गेंद पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसे उन्होंने बड़े कॉन्फिडेंस के साथ छोड़ा था. ये गेंद तब डाली गई थी, जब भारत को जीत के लिए 1 गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी. रविचंद्रन अश्विन ने दावा किया है कि अगर वो गेंद वाइड नहीं जाती तो वो सीधा ड्रेसिंग रूम में भागते हुए जाते और अपने संन्यास का ऐलान कर देते.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का चौंकाने वाला दावा

रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'अगर मोहम्मद नवाज की गेंद टर्न हो जाती और आकर मेरे पैड पर लगती तो मैं सीधा ड्रेसिंग रूम में जाता और ट्विटर पर लिखता 'बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरा क्रिकेटिंग करियर काफी शानदार रहा और आप सभी को धन्यवाद.' बता दें कि भारत के खिलाफ इस रोमांचक मैच में पाकिस्तान के लिए आखिरी ओवर मोहम्मद नवाज करने आए थे. आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी. पहली ही गेंद पर हार्दिक पांड्या को मोहम्मद नवाज ने आउट कर दिया था.  

ऐसा रहा वो आखिरी ओवर 

इसके बाद दूसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने एक और तीसरी गेंद पर कोहली ने दो रन लिए. चौथी गेंद नोबॉल रही जिस पर कोहली ने छक्का जड़ दिया था. अब तीन गेंद में छह रन चाहिए थे. अगली गेंद वाइड रही जिसके बाद बाई के तीन रन बने, लेकिन पांचवीं गेंद पर कार्तिक आउट हो गए. जब भारत को जीत के लिए 1 गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी, तब मोहम्मद नवाज ने वाइड गेंद डाल दी, जिससे स्कोर बराबर हो गया. फिर इसी गेंद को दोबारा डाला गया तो एक रन लेकर आर अश्विन ने टीम को जीत दिलाई. 

Read More
{}{}