trendingNow12359214
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SL: सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट शेयर कर दी 'बैड न्यूज', मुकाबले में कुछ घंटे बाकी, सेट हो रहा 'माहौल'

India vs Sri Lanka: भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 30 जुलाई को कैंडी में होना है. इससे 1 दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने फैंस को बैड न्यूज दे दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैंडी के मौसम का अपडेट दिया.  

Yashasvi Jaiswal
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 29, 2024, 11:54 PM IST

IND vs SL 3rd T20I: भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 30 जुलाई को कैंडी में होना है. इससे 1 दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने फैंस को बैड न्यूज दे दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैंडी के मौसम का अपडेट दिया. हालांकि, सीरीज  पर भारत ने कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया ने लगातार 2 टी20 जीते और 2-0 से सीरीज में बढ़त बना रखी है. लेकिन आखिरी टी20 से पहले उन्होंने भारी बारिश की वीडियो शेयर की है. 

तीसरे टी20 पर बारिश का साया

भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच अच्छा रहा. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 43 रन से जीत दर्ज की थी. लेकिन दूसरे मैच के बीच बारिश विलेन बन गई. इस मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 20 ओवर में 161 रन का लक्ष्य दिया था. टीम इंडिया ने जवाबी कार्यवाही में तेज तर्रार शुरुआत की. भारत ने पॉवरप्ले में ही 3 विकेट खोकर लगभग 80 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद मूसलाधार बारिश के चलते मुकाबला नहीं हो सका. भारत ने मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया था. अब तीसरे टी20 पर भी बारिश का साया नजर आ रहा है. सूर्या ने बारिश का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रॉपर माहौल'.

सूर्या की कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप से रोहित शर्मा के संन्यास के बाद सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया. गौतम गंभीर के कार्यकाल में भारतीय टीम में भी कुछ बदलाव देखने को मिले. जिसके चलते कुछ प्लेयर्स सवालों के घेरे में रहे. हालांकि, श्रीलंका दौरा भारत के लिए अभी तक शानदार रहा है. कप्तान सूर्या ने इस सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने महज दो मैच में 84 रन ठोक दिए हैं. अब टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज खेलने उतरेगी. 

श्रीलंका दौरे पर भारत की टी20 टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज. 

Read More
{}{}