trendingNow11848050
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sunil Gavaskar: एशिया कप शुरू होने से पहले सुनील गावस्कर ने दिया ये बयान, भारतीय फैंस को किया टारगेट

Sunil Gavaskar Statement : पाकिस्तान में आज यानी 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है. इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट का पहला मैच मुलतान में पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाना है. इस टूर्नामेंट के आगाज से पहले भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है.

sunil gavaskar statement
Stop
Tarun Vats|Updated: Aug 30, 2023, 02:40 PM IST

Sunil Gavaskar Statement on Asia Cup-2023 : पाकिस्तान में आज यानी 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) का आगाज होना है. इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुलतान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. टूर्नामेंट के आगाज से पहले भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ा बयान दिया है.

गावस्कर ने भारतीय फैंस को किया टारगेट

अपने जमाने के दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मंगलवार को कहा कि एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में भारतीय टीम पर अपेक्षाओं का भारी बोझ होगा. भारत एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत शनिवार को पल्लेकेल में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ करेगा. गावस्कर ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई भी ऐसी दूसरी क्रिकेट टीम है जिस पर भारतीय टीम से ज्यादा अपेक्षाओं का बोझ है.’

कुछ मौकों पर जीत, कुछ में हार

74 वर्षीय दिग्गज गावस्कर ने आगे कहा, ‘भारतीय टीम जो भी मैच खेलती है, तो भारत ही नहीं दुनियाभर के उसके फैंस और क्रिकेट प्रेमी यही उम्मीद लगाए बैठे रहते हैं कि भारत जीते. खेलों में हम जानते हैं कि कुछ मौकों पर आपको जीत मिलती है तो कुछ अवसरों पर नहीं मिलती.' 

टीम पर दबाव

गावस्कर ने आगे कहा, 'टीम पर दबाव स्पष्ट रूप से हो सकता है और मुझे लगता है कि भारतीय टीम वर्तमान में इस तरह के दबाव का अनुभव कर रही है क्योंकि हर कोई चाहता है कि वह एशिया कप और वर्ल्ड कप जीते.’ भारत एशिया कप में प्रबल दावेदार है. वहीं, अपनी मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेलेगा.

Read More
{}{}