trendingNow12016065
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

आईपीएल ऑक्शन 2024 : आईपीएल 2024 में इन दो ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स पर लगेगी सबसे बड़ी बोली, अश्विन की भविष्यवाणी

R Ashwin: आईपीएल 2024 के होने वाले ऑक्शन में सिर्फ 1 दिन बचा है. 19 दिसंबर को दुबई के आगामी सीजन के लिए मिनी ऑक्शन होगा. इससे पहले टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने दो ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स कप इस सीजन में सबसे बड़ी बोली लगने की बात कही है. 

अश्विन ने बड़ी भविष्यवाणी की है
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 18, 2023, 03:15 PM IST

R Ashwin Prediction: टीम इंडिया के अश्विन ने आईपीएल 2024 ऑक्शन के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. बता दें कि आगामी आईपीएल ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में होना है. कुल 333 खिलाड़ी ऑक्शन के लिए शामिल हुए हैं. इसमें 10 टीमें मिलकर 77 खिलाड़ियों कप खरीदने के लिए शामिल होंगी. इन 333 खिलाड़ियों में 214 भारतीय और 119 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को सबसे ज्यादा रकम मिलने की भविष्यवाणी की है.

अश्विन ने की भविष्यवाणी

आर अश्विन ने आगामी आईपीएल 2024 की ऑक्शन के लिए भविष्यवाणी करते हुए 19 दिसंबर को पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क  को सबसे महंगा बिकने की उम्मीद जताई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को 14 करोड़ से ऊपर की बोली लगने की उम्मीद जताई है. अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर कुछ खिलाड़ियों को इस ऑक्शन में मिलने वाले पैसों की प्राइस रेंज बताई है. उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों की प्राइस रेंज भी बताई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

शाहरुख खान को मिल सकते हैं इतने करोड़ 

शाहरुख खान के लिए अश्विन ने भविष्यवाणी की कि यह बल्लेबाज 10 से 14 करोड़ के बीच ऑक्शन में बिक सकता है. वहीं, न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंड बल्लेबाज रचिन रवींद्र के लिए ऑफ स्पिनर ने उम्मीद जताई कि उन्हें 4 से 7 करोड़ के बीच में फ्रेंचाइजी अपने स्क्वॉड से जोड़ सकती हैं.

हर्षल पटेल को मिलेंगे इतने करोड़

हर्षल पटेल के लिए अश्विन ने भविष्यवाणी की कि यह पेसर 7-10 करोड़ की कीमत में बिक सकता है. वहीं. अश्विन ने वेस्टइंडीज के धाकड़ क्रिकेटर रोवमैन पॉवेल को 4 से 7 करोड़ के बीच और साउथ अफ्रीका के पेसर जेराल्ड कोएट्जी ने को 7 से 10 करोड़ के बीच बिकने की उम्मीद जताई है. अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के घातक ओपनर ट्रेविस हेड को 2 से 4 करोड़ के बीच रकम मिलने की उम्मीद जताई है. भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव को अश्विन ने 4 से 7 करोड़ के बीच रकम मिलने की बात कही है.

Read More
{}{}